रॉकस्टार डीएसपी को मलेशिया के ऊ सोलरिया टूर में फैंस का मिला ज़बरदस्त रिस्पांस!

0
139

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । इस वीकेंड पर रॉकस्टार डीएसपी का ऊ सोलरिया टूर हुआ पूरा, जिसमें फैंस ने एंटरटेनमेंट के हर पहलू को पूर्ण रूप से जिया। फैंस मलेशिया टूर के इनसाइड फोटोज को देखने की बेसब्री से कर रहे हैं इंतज़ार। जिन फैंस ने शो अटेंड किया वह इसके अलावा और कोई बात करने में अपनी दिलचस्पी ही नहीं दिखा रहे।

फैंस ने इस टूर में न केवल अपने फेवरेट रॉकस्टार के कदम से कदम मिलाये बल्कि खूब शोर मचाकर उनके साथ गाने के बोल भी गाये। यह इवेंट हर उम्र वालों के लिए वीकेंड मनाने का सबसे बढ़िया तरीका था, जिसने सभी की रात को हसीन बना दिया। इवेंट से जुड़ी तस्वीरें इस बात का संकेत भी दे रहीं हैं। रॉकस्टार डीएसपी भलीभांति जानते हैं कि ऑडियंस को कैसे एंटरटेन करना है। उनकी म्यूजिक का नशा तो उनके दर्शकों के बीच खुशी की लहर लाने में ज़रा भी कसर नहीं छोड़ता।

यह रहीं इवेंट की कुछ यादगार तस्वीरें:

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dhivager Rathakrishnan (@dhivager)

इन फोटोज में दर्शकों की एनर्जी साफ झलक रहीं है और यह भी दर्शा रही है कि उन्होंने टूर के हर पहलू को पूर्ण रूप से जिया है। जो लोग इस मज़ेदार इवेंट का हिस्सा न बन पाय वह अब डीएसपी रॉकस्टार के आगामी टूर में भाग लेने की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

कृतज्ञता का भाव बयान कर डीएसपी ने कहा “मलेशिया का ओ सोलरोया टूर में परफॉरमेंस, एनर्जी और गानों का बोलबाला रहा। दर्शकों का उत्साह उनके शोरशराबे में साफ दिखाई पड़ रहा था। म्यूजिक बड़ी आसनी से लोगों के साथ लफ़्ज़ों से जुड़ जाती है और ग्लोबल ऑडियंस से ऐसा रिस्पांस पाकर अब यह बात साबित भी हो गई है। यह वीकेंड मेरे जीवन का सबसे अहम दिनों में से था और अब मैं आगे ऐसे कई इवेंट्स करने के लिए बेताब हूँ। पूरी दुनिया से जो मुझे प्यार मिल रहा है उसके लिए मैं सभी दर्शकों का बहुत आभारी हूँ।

डीएसपी रॉकस्टार के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो उनके पास अब पुष्पा 2 और सुरिया 42 पाइपलाइन में है, जिसके लिए उनके ऑडियंस देर प्रतीक्षा में बैठें हैं।

LEAVE A REPLY