रॉकस्टार डीएसपी ने दुबई में ए. आर. रहमान के मशहूर फिरदौस स्टूडियो का दौरा किया।

0
161

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। हाल ही में दुबई की यात्रा के दौरान रॉकस्टार डीएसपी को विश्व प्रसिद्ध फिरदौस स्टूडियो में जाने का मौका मिला, जिसे प्रसिद्ध संगीतकार ए.आर. रहमान द्वारा बनाया गया है। इस असाधारण अनुभव से फिरदौस टीम और रॉकस्टार डीएसपी दोनों ही बड़े प्रभावित हुए। साथ ही उन्होंने तकनीक, तकनीशियन और संगीत के कई पहलुओं पर चर्चा की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Firdaus Studio (@firdaus.studio)

रॉकस्टार डीएसपी की फ़िरदौस स्टूडियो की यात्रा वास्तव में उल्लेखनीय थी। आपको बता दें फिरदौस दुनिया का फर्स्ट ऑल वुमन सिम्फनी ऑर्केस्ट्रा स्टूडियो है। संगीतकारों और संगीत प्रेमियों के लिए फ़िरदौस किसी स्वर्ग से कम नहीं है। यह अत्याधुनिक तकनीक और रेअर म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट्स का संग्रह है, जो कलाकारों के लिए प्रेरणा के स्रोत के रूप में काम करते हैं। जैसे ही रॉकस्टार डीएसपी ने अंदर कदम रखा, उन्होंने खुद को असीम रचनात्मकता और नवीनता की दुनिया में डूबा हुआ पाया।

वर्कफ्रंट पर रॉकस्टार डीएसपी के पास एक रोमांचक लाइनअप है। उनकी आगामी परियोजनाओं में ‘पुष्पा 2: द रूल’, ‘कांगुवा’ और प्रतिभाशाली निर्देशक विकास बहल द्वारा निर्देशित अजय देवगन और आर. माधवन अभिनीत अनाम फिल्म शामिल है। इन परियोजनाओं के लिए बेसब्री से प्रतीक्षित रिलीज की तारीख 8 मार्च, 2024 निर्धारित की गई है। प्रशंसक उत्सुकता से डीएसपी के आगामी म्यूजिक वेंचर्स का इंतजार कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY