रॉकस्टार डीएसपी के यूएसए इवेंट की मेगास्टार चिरंजीवी ने दिखाई झलक।

0
237

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । रॉकस्टार डीएसपी कुछ समय से लोगों को एक के बाद एक टूर पर परफॉरमेंस देकर एंटरटेन कर रहे हैं। मलेशिया के ओ सोलारिया टूर के बाद अब डीएसपी यूएसए टूर का दौरा करेंगे। मेगास्टार चिरंजीवी ने सोशल मीडिया पर मोशन पोस्टर शेयर कर इवेंट की एक झलक दिखाई है, जिसे देखकर लोगों में काफी उत्साह और उमंग देखने को मिल रहा है। डीएसपी की यूएसए टूर की घोषणा को सुनकर अब उनके फैंस बहुत ही ज़्यादा खुश हैं। खासकर यूएसए में उनके फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं कि कब उनके पसंदीदा रॉकस्टार उन्हें एंटरटेन करें। दर्शक उनके म्यूजिक पर डांस करने और एक अच्छा समय व्यतीत करने की इच्छा लेकर इवेंट में शामिल होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

सोशल मीडिया की पोस्ट यह रहीं:-

डीएसपी रॉकस्टार का ट्रेडिशनल म्यूजिक और कंटेम्परेरी बीट्स का फ्यूज़न करने का कमाल एक कंपोजर होने के नाते उनकी प्रतिभा को बयान करता है।

हालही में हुए मलेशिया टूर में डीएसपी रॉकस्टार ने अपने एंटरटेनिंग परफॉरमेंस और शानदार म्यूजिक से शो को ऑडियंस के बीच सुपरहिट बना दिया था। अब डीएसपी अपने यूएसए टूर की तैयारियों में व्यस्त हैं ताकि फैंस को अपने म्यूजिक से सराबोर कर सकें। वह एक और टूर पर रॉकिंग परफॉरमेंस देने के लिए बहुत ज़्यादा उत्सुक हैं।

LEAVE A REPLY