मलेशिया के बाद रॉकस्टार डीएसपी ने यूएसए में ‘ओ अंतावा’ टूर से फैंस के बीच मचाया धमाल।

0
127

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर और कंपोजर रॉकस्टार डीएसपी ने ‘ऊ सोलरिया’ के साथ मलेशिया में अपने बेहतरीन और सफल टूर के बाद अपने म्यूजिकल टूर को जारी रखा है। अब उन्होंने एक बाद फिर यूएसए में अपने बहुप्रतीक्षित ‘ओ अंतावा’ टूर में अपने शानदार प्रदर्शन से सभी का दिल जीत लिया है।

मलेशिया में ‘ऊ सोलरिया’ टूर के दौरान रॉकस्टार डीएसपी ने फैंस को उनकी उम्मीद से अधिक एंटरटेन किया था, जिससे दर्शक उनके अगले टूर की राह देखने लगे। डीएसपी ने अपने स्टेज प्रेजेंस और अविश्वसनीय प्रतिभा से उपस्थित सभी लोगों के लिए इस टूर को एक अविस्मरणीय अनुभव बना दिया। यह टूर बेहद सफल रहा और इसने म्यूजिक लवर्स के दिलों में एक विशेष जगह बना ली। मलेशिया में जबरदस्त प्रतिक्रिया के बाद रॉकस्टार डीएसपी ने अपने ‘ओ अंतावा’ टूर के दौरान यूएसए में फैंस के बीच एक शानदार अनुभव साझा किया, जिसकी यादें हमेशा लोगों के जहन में रहेंगी।

‘ओ अंतावा’ टूर के साथ रॉकस्टार डीएसपी ने अपने टैलेंट और ऊर्जा के साथ अमेरिका में दर्शकों को अपनी एनरजेटिक परफॉरमेंस और म्यूजिक से चकित कर दिया है। लेकिन इसके साथ ही लोगों को एंटरटेन करने का सफर जारी रखते हुए रॉकस्टार डीएसपी के पास प्रोजेक्ट्स की एक रोमांचक पाइपलाइन है। जिसमें पुष्पा 2 और सूर्या 42 के साथ कई और फिल्में मौजूद हैं।

LEAVE A REPLY