रॉकस्टार डीएसपी ने राष्ट्रीय ध्वज के साथ अपनी हर घर तिरंगा गान की सालगिरह मनाई।

0
208

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। स्वतंत्रता दिवस विशेष: राष्ट्रीय ध्वज के साथ गर्व से पोज देते हुए रॉकस्टार डीएसपी के लिए यह संगीतमय विजय का वर्ष है।

एक संगीतकार का काम वास्तव में उल्लेखनीय है जब यह जनता के बीच गूंजता है और एक ऐसी दुनिया में एक राष्ट्र की भावना का प्रतीक है जहां संगीत सीमाओं और भावनाओं से परे है। प्रसिद्ध संगीतकार रॉकस्टार डीएसपी, जिन्होंने प्रतिष्ठित गीत “हर घर तिरंगा” की रचना की, उन्होंने गर्व से राष्ट्रीय ध्वज के साथ तस्वीर खिंचवाई, इसके निर्माण के ठीक एक साल बाद इस स्वतंत्रता दिवस पर, यह गान पिछले तीन दिनों से नेटवर्क पर कॉलर टोन बना हुआ है। इस गौरवपूर्ण क्षण को मनाने के लिए, संगीत उस्ताद ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ‘तिरंगा’ पकड़े हुए अपनी एक तस्वीर अपलोड की, जिसका शीर्षक है,

“हैप्पी म्युजिकल इंडीपेंडेंस डे 🙏❤️🇮🇳❤️🙏

पिछले साल स्वतंत्रता के 75वें वर्ष के लिए इस गीत हर घर थिनरंगा को लिखना मेरे लिए सम्मान की बात थी.. और मुझे बहुत खुशी और गर्व है कि हर कोई मुझे संदेश भेज रहा है कि पूरे भारत में यह पिछले तीन दिनों से आपके द्वारा की गई किसी भी कॉल के कॉलर टोन पर है।
धन्यवाद प्रिय माननीय प्रधानमंत्री श्री मोदी जी
@नरेंद्र मोदी और भारत सरकार इस आदरणीय सम्मान और अवसर के लिए🙏🏻❤️🎶

https://youtu.be/-5s5HgOApK8”

“हर घर तिरंगा” सिर्फ एक रचना नहीं है; यह एकता और गौरव का प्रतीक है. डीएसपी की विशिष्ट संगीत शैली के साथ मिलकर इस गान के गहन संदेश ने जीवन के सभी क्षेत्रों के लोगों को प्रभावित किया है। इसके निर्माण के एक साल बाद भी, यह गान भावनाओं को जगाता है, दिलों को झकझोरता है और तिरंगे के बैनर तले विविध राष्ट्र को एकजुट करता है। जैसा कि डीएसपी गर्व से राष्ट्रीय ध्वज के साथ पोज देते हैं, वह हमें याद दिलाते हैं कि कला में समय को पार करने, उन क्षणों और भावनाओं को पकड़ने की शक्ति है जो इतिहास और स्मृति में अंकित रहते हैं। दूसरी ओर उनके प्रशंसक उनकी संगीत प्रतिभा के लिए उन्हें पसंद करते हैं और कांगुवा और पुष्पा 2 का इंतजार कर रहे हैं, जहां रॉकस्टार डीएसपी अपनी संगीत की सीमाओं को अगले स्तर तक ले जाते हुए दिखाई देंगे।

LEAVE A REPLY