एक्टर रोहित सराफ ने फ़िल्म ‘विक्रम वेधा’ का एक वर्ष पूरे होने पर अपना विचार साझा किया!

0
172

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। तमिल क्राइम थ्रिलर मास्टरपीस फ़िल्म “विक्रम वेधा” के हिंदी रूपांतरण में रोहित सराफ ने वेधा के प्रिय छोटे भाई शतक की भूमिका निभाई, जिसको आज एक साल पूरा हो चुका है। वेधा के रूप में ऋतिक रोशन के साथ रोहित का किरदार दर्शकों और आलोचकों दोनों को बहुत पसंद आया। पुष्कर-गायत्री द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सैफ अली खान और ऋतिक रोशन के शानदार अभिनय ने न केवल भारतीय सिनेमा को एक नया दृष्टिकोण दिया बल्कि पूरे कलाकारों की प्रतिभा को भी प्रदर्शित किया।

रोहित सराफ, जो अपने बहुमुखी अभिनय कौशल के लिए जाने जाते हैं उनका प्रदर्शन एक रहस्योद्घाटन था। वेधा के छोटे भाई के रूप में रोहित के किरदार शतक ने कहानी में असुरक्षा और मासूमियत की भावना ला दी, जो फिल्म में दिखाई गई अपराध और नैतिकता की गंभीर दुनिया के विपरीत है।

मिसमैच्ड अभिनेता ने उत्साहित होकर कहा, “ऋतिक रोशन और सैफ अली खान जैसे उल्लेखनीय अभिनेताओं के साथ काम करना एक पुरस्कृत अनुभव था। उनके समर्पण और जुनून ने मुझे अपनी कला का पता लगाने, उसे ऊपर उठाने और एक कलाकार के रूप में खुद का एक बेहतर संस्करण बनने के लिए प्रेरित किया है। यह सिर्फ अभिनय के बारे में नहीं है, यह साझा हुए अनुभवों और सीखे गए सबक के बारे में भी है। इस यात्रा ने वास्तव में उन कहानियों का हिस्सा बनने के लिए मेरे जुनून को बढ़ाया है, जिन पर मैं वास्तव में विश्वास करता हूं।”

शानदार अभिनेता रितिक रोशन और सैफ अली खान के साथ अपनी अलग पहचान बनाने की उनकी उल्लेखनीय क्षमता सराहनीय है। जैसा कि फिल्म अपनी पहली वर्षगांठ मना रही है रोहित के असाधारण प्रदर्शन का भी जश्न मनाया जा रहा है, जो भारतीय फिल्म उद्योग में उनके आशाजनक भविष्य को उजागर करता है।

“मिसमैच्ड सीजन 3” और “इश्क विश्क रिबाउंड” जैसी आगामी परियोजनाओं के साथ रोहित सराफ का सितारा और भी अधिक चमकने के लिए तैयार है, जिससे शैली और प्रतिभा में एक अग्रणी के रूप में उनकी स्थिति और मजबूत हो जाएगी।

LEAVE A REPLY