एक्टर रोहित सराफ ने मिसमैच्ड सीजन 3 की शूटिंग शुरू की, फैंस को अगले चैप्टर का बेसब्री से इंतजार है!

0
120

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। नेशनल क्रश रोहित सराफ ने “मिसमैच्ड सीजन 3” की शूटिंग शुरू कर दी है, जिससे फैंस में उत्साह है। पॉपुलर बॉलीवुड एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्मिंग की एक झलक साझा की। बेस्टसेलर बुक पर आधारित इस सीरीज़ में रोहित सराफ ने तीसरी बार ऋषि के रूप में अपनी भूमिका दोहराई है। प्राजक्ता कोली उनके साथ शामिल हैं, जो मुख्य किरदार डिंपल की भूमिका निभा रही हैं। सराफ पहले ही कोली और डायरेक्टर आकर्ष खुराना के साथ बिताए पलों को कैद करते हुए बिहाइंड द सीन्स फोटोज साझा कर चुके हैं।

रोहित सराफ और प्राजक्ता कोली अभिनीत नेटफ्लिक्स की फेवरेट टीन रोमांटिक वेब सीरीज मिसमैच्ड ने अपनी आकर्षक कहानी और लीड कपल के बीच की बेहतरीन केमिस्ट्री के लिए प्रशंसा हासिल की है। जैसे ही सीज़न 3 के निर्माण की खबरें सुर्खियों में आईं, फैंस इन किरदारों की यात्रा के अगले चैप्टर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

मिसमैच्ड सीज़न 3 की शूटिंग चल रही है, जो लव, लाफ्टर और कमिंग ऑफ ऐज मोमेंट्स की एक और मज़ेदार कहानी का वादा करती है। रोहित के पास पाइपलाइन में साल 2003 में रिलीज़ हुई फ़िल्म इश्क़ विश्क़ का सीक्वल “इश्क विश्क रिबाउंड” भी है।

LEAVE A REPLY