रोहित सराफ ने ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ के साथ ‘चॉकलेट बॉय’ का आकर्षण फिर से पेश किया

0
45

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। बॉलीवुड ने चॉकलेटी बॉयज़ और रोमांस का अपना हिस्सा देखा है। हालाँकि, समय के साथ, दोनों ने पीछे की सीट ले ली थी। अब अभिनेता रोहित सराफ ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ के साथ रोमांस के युग को वापस लाने के लिए तैयार हैं। यह फिल्म दो दशक पहले रिलीज हुई ‘इश्क विश्क’ का आज का संस्करण है। जबकि मूल फिल्म में शाहिद कपूर को चॉकलेट बॉय लुक में दिखाया गया था, नई फिल्म रिबाउंड पर आधारित है और सराफ को फिल्म की विरासत को आगे ले जाते हुए दिखाया गया है। वास्तव में, यह कहना गलत नहीं होगा कि सराफ नया चॉकलेट बॉय है जिसकी बॉलीवुड रोमांस को जरूरत है!

ऐसे समय में जब गहन, चिंतनशील किरदार केंद्र स्तर पर हैं और बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रहे हैं, रोहित सराफ ताजी हवा के झोंके के रूप में आए हैं। जो चीज़ अभिनेता को सबसे अलग बनाती है, वह है उसका प्राकृतिक आकर्षण और ऐसे किरदार निभाने की उसकी पसंद जो वास्तविक और भरोसेमंद लगते हैं, जो उसे दर्शकों, विशेष रूप से जेनजेड के साथ अधिक जुड़ाव बनाता है। अभिनेता का महिला दर्शकों के बीच पहले से ही क्रेज है। ‘मिसमैच्ड’ सीरीज़ में ऋषि शेखावत के उनके किरदार ने उन्हें ‘नेशनल क्रश’ का उपनाम दिया, और ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ के गानों और ट्रेलर को मिली प्रतिक्रिया ने सराफ को स्पष्ट रूप से स्टार बना दिया है। अभिनेता का ऑन-स्क्रीन रोमांस स्वाभाविक और शानदार लगता है, जो दर्शकों को कहानी की ओर आकर्षित करता है और उन्हें पात्रों की यात्रा में भावनात्मक रूप से यात्रा करने के लिए प्रेरित करता है।

इंडस्ट्री में रहने के केवल एक दशक में, सराफ ने एक अभिनेता के रूप में उल्लेखनीय बहुमुखी प्रतिभा और किरदार की गहराई का प्रदर्शन किया है। ‘द स्काई इज़ पिंक’ में ईशान चौधरी के दिल छू लेने वाले अभिनय से लेकर ‘मिसमैच्ड’ में ऋषि सिंह शेखावत के आकर्षक किरदार तक, सराफ ने विभिन्न किरदारों को आसानी से निभाने की अपनी क्षमता साबित की है। अब, वह कई दिलचस्प परियोजनाओं की प्रतीक्षा कर रहे हैं। अभिनेता ‘मिसमैच्ड 3’ में ऋषि शेखावत की अपनी भूमिका को दोहराएंगे। वह वर्तमान में शशांक खेतान द्वारा निर्देशित धर्मा प्रोडक्शंस की ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ की शूटिंग कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY