रेजिडेंट्स वेलफेयर सोसाइटी अपना घर के आरडब्लूए के पदाधिकारी ने सोसाइटी में समस्याओं के निराकरण के लिए विधायक नीरज शर्मा एक मांग पत्र सौंपा

0
690

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । फरीदाबाद, 18 जुलाई। रेजिडेंट्स वेलफेयर सोसाइटी अपना घर के आरडब्लूए के पदाधिकारी ने सोसाइटी में मूलभूत सुविधाओं का अभाव एवं कई समस्याओं के निराकरण के लिए स्थानीय विधायक नीरज शर्मा को सोसाइटी में आमंत्रित कर अपनी समस्याओं से अवगत कराया तथा एक मांग पत्र भी सौंपा। मांग पत्र सौंपने वालों सोसाइटी के प्रधान, महासचिव, सचिव, कोषाध्यक्ष व दर्जनों सोसाइटी के निवासी मौजूद रहे। सोसाइटी में गेट के ऊपर फ्लडलाइट व पार्क में झूले व व्यायाम करने के लिए मशीनरी आदि और पार्क में बैठने के लिए बेंच का अभाव बताया। साथ ही सोसाइटी के पास से एक बड़ा गंदा नाला बहता रहता है। जिसकी वजह से सोसाइटी में बदबू फैल जाती है। वह तमाम तरह की बीमारियां भी आक्रमक रूप धारण कर लेती है। सोसाइटी में पेयजल की व्यवस्था भी बहुत दयनीय है। इसके लिए सोसाइटी के निवासियों ने एक ट्यूबवैल लगवाने की भी मांग रखी।

विधायक नीरज शर्मा ने मौजूदा सरकार को घेरते हुए कहा कि भ्रष्ट सरकार है। आप सभी लोगों से नगर निगम व स्थानीय प्रशासन जो कि टैक्स वसूलता है। इसके बावजूद मूलभूत सुविधाएं ना देना यह अफसरों की लापरवाही व सरकार की नाकामी है। मेरे हिसाब से तो मूलभूत सुविधाओं की मांग रखना भी सरकार के लिए शर्म की बात है फिर भी यदि यह समस्या आ गई है तो मैं अपनी विधानसभा में किसी भी मूलभूत सुविधाओं का अभाव नहीं रहने दूंगा और मैं आप सब लोगों की मांग को जल्द से जल्द पूरा करवाने की पूरी कोशिश करूंगा और मैं वादा करता हूं कि यह सुविधाएं स्थानीय स्तर पर नहीं निपट पाती है तो आगामी सत्र में मैं यह मुद्दा विधानसभा में भी उठाऊंगा और मैं आप सब लोगों को आश्वास्त करता हूं कि बहुत जल्दी ही आपकी समस्याओं का निराकरण हो जाएगा।

विधायक नीरज शर्मा के अपना घर सोसायटी पहुंचने पर आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों का फूल माला तथा बुके से स्वागत किया।

इस अवसर पर मुख्य रूप से अध्यक्ष राकेश शर्मा, महासचिव विजय कुमार मिश्रा, उपप्रधान नवीन कुमार चौधरी,  उपप्रधान मूलचंद तोमर,  कोषाध्यक्ष हाकिम सिंह रावत, सचिव दिनेश शर्मा, खेल सचिव संजय सिंह, संगठन सचिव राहुल शर्मा, लेखा परीक्षा शरण बिहारी शर्मा सहित अन्य सोसायटी वासी मौजूद रहे।

निवेदक
प्रधान राकेश शर्मा
9873883100

LEAVE A REPLY