‘तुझे याद ना मेरी आई’ से लेकर ‘सारी दुनिया जला देंगे’ तक: बी प्राक एक नए अवतार में क्लासिक्स पेश करके दे रहे हैं चार्टबस्टर्स!

0
78

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। जब पुराने क्लासिक्स को फ्लॉलेस तरीके से दोबारा बनाने की बात आती है, तो हमारे दिमाग में सबसे पहले जो नाम आता है, वह पावर परफॉर्मर बी प्राक का है, जिन्होंने ‘तुझे याद ना मेरी आई’, ‘सच कह रहा है दीवाना’ और लेटेस्ट ‘सारी दुनिया जला देंगे’ जैसे क्लासिक्स को अपना ट्विस्ट देकर नई जान फूंक दी है। जबकि रिक्रिएशन्स की आम तौर पर आलोचना की जाती है, बी प्राक के रेन्डिशन्स को पूरे देश में पसंद किया जाता है क्योंकि क्लासिक्स का उनका वर्जन नई पीढ़ी के साथ अच्छी तरह से जुड़ गया है।

‘एनिमल’ का उनका गाना ‘सारी दुनिया जला देंगे’ सेंसेशन बन गया। आज भी यह सबसे ज्यादा बार देखे जाने वाले गानों में से एक है। ‘शेरशाह’ का उनका गाना ‘रांझा’ 2021 में Spotify India पर दूसरा सबसे ज्यादा स्ट्रीम किया जाने वाला गाना बन गया, जो उनकी संगीत क्षमता को साबित करता है। ‘रांझा’ ने दर्शकों के दिलों को छू लिया, जिससे उन्हें गाने में व्यक्त हर एक इमोशन्स का एहसास हुआ और यह उनके सुननेवालों के रोंगटे खड़े कर देता है। इन सालों में, गायक-संगीतकार ने खुद को एक हिट मशीन के रूप में स्थापित किया है। वास्तव में, उनका पहला एल्बम ‘ज़ोहराजबीन’ अपने टाइटल ट्रैक के साथ यूट्यूब पर 100 मिलियन व्यूज के साथ बहुत हिट हुआ था।

अब, बी प्राक के पास अपने दर्शकों के लिए कुछ बहुत ही रोमांचक है। हाल ही में उन्होंने एक नए गाने की घोषणा करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। इस घोषणा ने उनके फैंस को अपने फोन पर चिपका दिया है, जो आगामी रिलीज के बारे में अधिक जानकारी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। प्रत्याशा स्पष्ट है क्योंकि फैंस बी प्राक का एक और मास्टरपीस अनुभव करने के लिए उत्सुक हैं।

LEAVE A REPLY