सलोनी बत्रा ने “एनिमल” को अपना सबसे बड़ा जन्मदिन का उपहार बताया, रणबीर कपूर और अनिल कपूर की करी प्रशंसा।

0
121

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। साल का बहुप्रतीक्षित फिल्म “एनिमल” के ट्रेलर ने मंच पर आग लगा दी है, जिससे प्रशंसकों के बीच उत्साह की लहर दौड़ गई है। फिल्म में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और सलोनी बत्रा जैसे कलाकार शामिल हैं। रणबीर कपूर की ऑन-स्क्रीन बहन रीत की भूमिका निभाने वाली सलोनी बत्रा ने आज अपना जन्मदिन मनाते हुए इस तरह के एक भव्य प्रोजेक्ट पर काम करने का अपना विस्मयकारी अनुभव साझा किया है, वह एनिमल को भगवान से मिला अपना सबसे बड़ा उपहार मानती हैं।

सलोनी बत्रा ने कहा: “एनिमल के सेट पर होना ऐसा रहा जैसे भगवान ने मुझे एक सपने से जगाया और मुझे सपनों की दुनिया में ले गया। मैंने सचमुच अपनी अभिव्यक्तियों को कागज से वास्तविकता में जीवित होते देखा है और यह अविश्वसनीय रहा है। साथ में अभिनय करना रणबीर कपूर, अनिल कपूर जैसे कलाकारों और संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित होना मेरे सबसे संतुष्टिदायक अनुभवों में से एक रहा है। अपनी कला के उस्तादों, उन सभी ने मुझे प्रेरित किया है और मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है।

हमेशा विनम्र और जमीन से जुड़े रहने वाले रणबीर उन सबसे मेहनती अभिनेताओं में से एक हैं जिनसे मैं मिला हूं। उनकी सहानुभूति, धैर्य और मददगार स्वभाव स्क्रीन पर उनके मनमोहक अभिनय में झलकता है। मैं एक बार एक सीन में फंस गयी थी जिसके लिए उन्होंने मदद की और फिर सीन ने फ्लो पकड़ लिया। हमेशा आरामदायक एनर्जी बने रहने के लिए मैं आरके को धन्यवाद देता हूं। सेट पर अनिल कपूर हमेशा एक दोस्त की तरह रहते थे। उनकी ऊर्जा सकारात्मक है। उन्होंने मेरे पिता की भूमिका निभाई और वह बहुत स्वाभाविक थे, लेकिन उन्होंने हममें से किसी को भी उस स्टारडम का एहसास नहीं कराया जिसके साथ वह आए थे। मैंने अब तक जितने लोगों को देखा है उनमें से रश्मिका सबसे प्यारी और सबसे गर्मजोशी से भरी इंसान हैं।

मैं इस सेट अप के लिए अपने स्टार को धन्यवाद देती हूं, जिससे मुझे जहाज की कप्तान संदीप सर के साथ काम करने का मौका मिला। वह इतने भावुक हैं, अपने दृष्टिकोण के बारे में स्पष्टता से भरे हुए हैं, हमेशा उस प्रक्रिया में लगे रहते हैं जो उन्हें एक निर्देशक बनाती है। मैं ईमानदारी से धन्य महसूस करती हूं।”

फिल्म की रिलीज नजदीक होने के साथ, प्रशंसकों के बीच प्रत्याशा अपने चरम पर है। स्टार-स्टडेड कलाकारों और सलोनी बत्रा के हार्दिक प्रतिबिंबों का कॉम्बिनेशन “एनिमल” के लिए दर्शकों का मनोरंजन करने और सिनेमाई अनुभव पर एक अमिट छाप छोड़ने के लिए मंच तैयार कर रही है।

LEAVE A REPLY