समग्र शिक्षा अभियान कर्मियों ने विधायक राजेश नागर से लगाई गुहार

0
387

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़।  रिपोर्ट अजय वर्मा। फरीदाबाद।  जिले में समग्र शिक्षा अभियान में लगे कर्मचारियों ने उनको हरियाणा कौशल रोजगार निगम में भेजने का कड़ा विरोध किया है। उन्होंने इस बारे में विधायक राजेश नागर से मिलकर एक ज्ञापन सौंपा और उन्हें न्याय दिलाने की बात कही।  विधायक राजेश नागर ने सभी की बात सुनकर शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर को जानकारी दी और उन्हें इन लोगों को राहत दिलाने की बात कही।

गुर्जर ने नियमों को देख कर हर संभव मदद करने की बात कही। नागर ने भी कर्मचारियों से कहा कि मंत्री कंवरपाल इस मामले में हर संभव मदद करेंगे और मैं भी उनसे और मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मिलकर मामले को आगे बढाऊंगा।  इससे पहले कर्मचारियों ने उन्हें बताया कि उनको वर्ष 2013 से सभी नियमों के तहत भर्ती किया गया था। इसके लिए परीक्षा आदि के नियमों को भी पूरा किया गया है लेकिन अब उनके नियमों को खत्म कर हरियाणा कौशल रोजगार निगम के तहत लाया जा रहा है। जबकि समग्र शिक्षा अभियान स्वयं में ही एक निगम है। इसलिए ऐसा किया जाना कहीं से भी तर्कसंगत नहीं है।

इस अवसर पर नरेंद्र पाल सिंह सांगवान प्रधान, कुलदीप, सरला रानी, अमर ज्योति, वर्षा, लक्ष्मी, मोनिका, संतोष, हेमा, मकविंदर, उदयवीर, शशी, विकास, मधु, अमित, जितेंद्र, अजय, सुनील, सुदेश, सरिता, मीनू आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY