एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ​​ने “जवान” टी-शर्ट में शेयर की अपनी फोटो, फैंस के उत्साह में किया इजाफा!

0
240

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। फ़िल्म इंडस्ट्री की बहुप्रतीक्षित बॉलीवुड एक्शन थ्रिलर “जवान” की रिलीज जैसे जैसे करीब आ रही है, दर्शकों का उत्साह अपने चरम पर पहुंच रहा है। अरुण कुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख खान डबल रोल निभा रहे हैं। इसके साथ ही सान्या मल्होत्रा, नयनतारा और विजय सेतुपति भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म के प्रीमियर में सिर्फ दो दिन बचे हैं और सान्या मल्होत्रा ने इसी बीच ‘जवान’ टी-शर्ट में अपनी एक तस्वीर साझा कर फ़िल्म के बज में इजाफा कर दिया है।

लिंक: https://instagram.com/stories/sanyamalhotra_/3184932877899038359?utm_source=ig_story_item_share&igshid=MzRlODBiNWFlZA==

सान्या मल्होत्रा इस फ़िल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं। फिल्म के प्रति अपना उत्साह साझा करने के लिए एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया का सहारा लिया है। फिल्म इस गुरुवार सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है। वहीं एक्ट्रेस दर्शकों को मनोरंजन और एक्शन से भरपूर यात्रा पर ले जाने के लिए बहुत उत्साहित हैं।

फैंस फिल्म की कहानी और शाहरुख खान के डबल रोल की उत्साहपूर्वक चर्चा कर रहे हैं। सान्या मल्होत्रा ​​की तस्वीर ने चर्चा को और बढ़ा दिया है, जिससे यह साफ हो गया है कि जवान साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है।

सान्या मल्होत्रा को उनके फैंस एक नए किरदार में देखने के लिए समय की प्रतीक्षा कर रहे हैं ताकि उन्हें बड़े पर्दे पर 7 सितंबर से सिनेमाघरों में देख सकें।

LEAVE A REPLY