अपने होमटाउन दिल्ली से सान्या मल्होत्रा ​​ने आगामी फिल्म ‘कटहल’ का प्रचार शुरू किया।

0
185

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । सबसे अधिक डिमांड वाली अभिनेत्रियों में से एक सनाया मल्होत्रा अपनी आगामी फिल्म कटहल के लिए दिल्ली में प्रचार शुरू कर दिया है। इस दौरान वह कॉलेज कैम्पस से गुरुद्वारे तक विभिन्न स्थानों का यादगार दौरा किया।

अपने फन और मस्ती भरे प्रमोशन के पलों को साझा करते हुए उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कहा, “मैं अपने होम ग्राउंड, दिल्ली में वापस आ गई हूं और अपनी आने वाली फिल्म कटहल 💚 को प्रमोट करने के लिए पूरी तरह तैयार हूं।

डीयू कैंपस में वापस आकर बहुत सारी पुरानी यादें ताजा हो रही हैं; नाटकीय क्लब के साथ बातचीत; मेरी फिल्म के टीजर का अनावरण और यहां तक ​​कि एसआरसीसी मंच पर प्रदर्शन भी!

जैसे ही मैं इस बेहद खास फिल्म की रिलीज की उलटी गिनती शुरू की, मैं आप सब का आशीर्वाद मांगती हूं और यह भी उम्मीद करती हूं कि आप लोग इस फिल्म का उतना ही आनंद लेंगे, जितना मुझे इसकी शूटिंग के दौरान मजा आया है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SanyaM (@sanyamalhotra_)

कटहल अशोक मिश्रा द्वारा लिखित और यशोवर्धन मिश्रा द्वारा निर्देशित है, यह फिल्म 19 मई 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी। फिल्म का निर्माण शोभा कपूर, एकता कपूर, गुनीत मोंगा और अचिन जैन ने बालाजी मोशन पिक्चर्स और सिख्य एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया है। अभिनेत्री के पास पाइपलाइन में जवान, सैम बहादुर और श्रीमती भी हैं।

LEAVE A REPLY