सान्या मल्होत्रा ​​ने अपनी थाईलैंड वेकेशन की स्नीक-पीक की शेयर!

0
76

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ​​हाल ही में हेक्टिक वर्क शेड्यूल के बाद खुद को आराम देने के लिए छुट्टियों पर गई थीं। एक्ट्रेस थाईलैंड में थी और हाल ही में, उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने वेकेशन की झलकियाँ साझा कीं। सान्या ने कुछ तस्वीरें साझा कीं। जहां एक तस्वीर में वह ब्राउन बिकनी में परफेक्ट सनसेट का आनंद लेती नजर आ रही थीं, वहीं वह थाई बॉक्सिंग में भी व्यस्त नजर आ रही थीं, जिसे माउ थाई के नाम से जाना जाता है। यह वीडियो ज़रूर उनके फैंस को दंगल में सान्या के दिनों की याद दिला गया। उनके फॉर्म को देखते हुए, यह कहना गलत नहीं होगा कि एक्ट्रेस एक और एक्शन के लिए फिट है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SanyaM (@sanyamalhotra_)

जैसे ही उन्होंने तस्वीरें साझा कीं, फैंस ने कमेंट सेक्शन में प्रशंसा की बाढ़ ला दी। उनके कई फैंस ने उन्हें ‘फ्लॉलेस’ कहा, जबकि बाकी फैंस ने उनके एक्टिंग स्किल्स की प्रशंसा की।

सान्या 2023 में अपने बैक-टू-बैक अवॉर्ड विनिंग परफॉरमेंस के साथ देखने लायक एक्ट्रेस बन गईं। जबकि ‘जवान’ बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर बन गई, उन्हें ‘कटहल’ के लिए प्रतिष्ठित दादा साहब फाल्के अवॉर्ड मिला। अब, एक्ट्रेस आरती कदव द्वारा निर्देशित ‘मिसेज’ की रिलीज के लिए तैयारी कर रही है। हाल ही में, फिल्म को प्रतिष्ठित हवाई इंटरनेशनल फिल्म महोत्सव 2024 में प्रदर्शित किया गया था।

LEAVE A REPLY