फ़िल्म कटहल की सफलता के बाद सान्या ने गुरुग्राम में अपने परिवार से की मुलाक़ात।

0
180

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । सान्या मल्होत्रा एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ एक अच्छी डांसर भी हैं। उनके व्यक्तित्व का सबसे खास पहलू उनका दर्शकों के सामने वास्तविकता को दर्शाना है। चाहे ऑन स्क्रीन हो या ऑफ स्क्रीन। उनकी यही बात उनके फैंस को खूब भा जाती है। इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर्स के साथ काम करके एक्ट्रेस ने यह साबित किया है कि वह एक उम्दा आर्टिस्ट हैं, जो अपने काम से बहुत मोहब्बत करतीं हैं।

सान्या की हालही में रिलीज़ हुई फ़िल्म कटहल नेटलफिक्स इंडिया की सबसे ज़्यादा देखी हुई फ़िल्म बन चुकी है। सान्या का यह साल कई नई फ़िल्म रिलीज़ और यूके टूर से लबालब है।

उनका कैरियर ज़रूर तेज़ी से आगे सफलता की ओर बढ़ता जा रहा है लेकिन सान्या अपने मूल से जुड़ना नहीं भूली। पिछले हफ्ते एक्ट्रेस ने अपने बिजी शेड्यूल से वक़्त निकालकर गुरुग्राम में स्थित अपने परिवार से मिलीं। एक्ट्रेस हालही में खरीदे अपने 4BHK घर में अपने परिवार, रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ काफी अच्छा समय व्यतीत कर रहीं हैं, जिनके बीच वह बड़ी हुईं। उनकी बहन शगुन मल्होत्रा ने इंस्टाग्राम पर कुछ तसवीरें शेयर कर सान्या के साथ उनके पेट डॉग उनके फैंस को ट्रीट दिया है। डीएलएफ साइबरहब में दोनों बहनें क्वालिटी टाइम स्पेंड करने पहुंची, जहा उनके फैंस ने उन्हें कटहल की सफलता पर खूब बधाई दी।

फ़िल्म में मिले रिव्यू और वर्ड ऑफ माउथ के जरिये एक्ट्रेस की एक्टिंग को खूब पसंद किया जा रहा है। उनकी अगली रिलीज़ ‘सैम बहादुर’ है (जिसकी शूटिंग हाल में विकी कौशल के साथ पूरी हुई) इसके बाद सान्या शाहरुख खान के साथ फ़िल्म ‘जवान’ में भी नज़र आएंगी।

एक ट्रेंड कंटेम्प्रेरी डांसर सान्या यूके में होने वाले स्टार्स ऑन फायर टूर का बड़ा हिस्सा हैं। जो सितंबर 1 और 2 को लंदन और लीड्स में होगा। इस टूर में ऋतिक रोशन और वाणी कपूर भी सान्या के साथ परफॉर्म करेंगे।

LEAVE A REPLY