10 नहीं 40′ में फिर साथ नजर आएंगे सीनियर एक्टर बीरबल और मनमौजी

0
500

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट । अजय वर्मा । वेटरन एक्टर्स बीरबल और मनमौजी आने वाली फिल्म ’10 नहीं 40′ में लंबे समय बाद एक बार फिर साथ नजर आएंगे। यह फिल्म उनकी कड़ी मेहनत और कला के प्रति समर्पण के अनूठे प्रेरणादायक दृष्टिकोण को भी सामने लगाती है। हालांकि, दोनों ने साथ में सैकड़ों फिल्में की हैं और एक—दूसरे के प्रति काफी सहज भी रहते हैं, फिर भी इनका कहना है कि ‘हमें मरते दम तक हम दोनों में काम करने की अजीब भूख है।’ इसी अद्भुत फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में राजधानी दिल्ली के दिल कनॉट प्लेस स्थित पीवीआर प्लाजा में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई, जिसमें अभिनेता मनमौजी, बीरबल, मनोज बख्शी और निर्देशक-निर्माता डॉ. जेएस रंधावा मीडिया से मुखातिब हुए।
फिल्म ’10 नहीं 40′ का निर्माण और निर्देशन डॉ. जेएस रंधावा ने किया है। यह ड्रामा और कॉमेडी का मिश्रण है। डॉ. रंधावा ने बताया, ‘मुझे लगता है कि हमारी फिल्म ’10 नहीं 40′ पुराने दर्शकों के बजाय मध्यम आयु वर्ग और युवा दर्शकों के लिए प्रासंगिक होगी। पुराने लोग पहले से ही इस फिल्म में उठाई गई समस्या से पीड़ित हैं। साथ ही वे पहले से ही उस वास्तविकता के बारे में जानते हैं जो ’10 नहीं 40’ दर्शाती है।

वहीं, वेटरन एक्टर मनमौजी कहते हैं, ‘मुझे वास्तव में इस फिल्म में काम करने में बहुत मज़ा आया, क्योंकि मैं इसकी कहानी से अपने जीवन को जोड़ सकता हूं। दरअसल, यह फिल्म हम जैसे लोगों की उन चुनौतियों और अकेलेपन को दर्शाती है जिसका सामना लोगों को कभी—न—कभी करना ही पड़ता है और यह दिखाना पड़ता है कि वे वास्तव में जीवन के उन एकाकी दिनों में भी कैसे खुश रह सकते हैं।

LEAVE A REPLY