शिल्पा शेट्टी ने शार्क टैंक फेम डायरेक्ट-टू-कंज्यूमर स्टार्ट-अप में ₹2.25 करोड़ का निवेश किया, विकेडगुड।

0
163

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । नई दिल्ली, 15 मई, 2023 – विकेडगुड, एक तेजी से विस्तार करने वाला डायरेक्ट-टू-कंज्यूमर (डी2सी) स्टार्ट-अप में आज बॉलीवुड सुपरस्टार और फिटनेस गुरु, शिल्पा शेट्टी ने एक महत्वपूर्ण निवेश की घोषणा की। मुंबई स्थित 100 प्रतिशत पोषण प्राइवेट लिमिटेड कंपनी, जो विकेडगुड ब्रांड के तहत स्वस्थ खाद्य उत्पादों का निर्माण करती है, उसमें शेट्टी ने 2.25 करोड़ रुपये निवेश किया हैं, जो बढ़ते स्वास्थ्य खाद्य क्षेत्र में अपनी स्थिति को और मजबूत कर रहा है।

शेट्टी का यह नवीनतम निवेश, एक स्वस्थ जीवन शैली की वकालत के लिए जाना जाने वाला एक सीरियल स्टार्ट-अप निवेशक है, जो टाइटन कैपिटल, मुंबई एंजेल्स, एनबी वेंचर्स, ढोलकिया वेंचर्स, वेंचर कैटेलिस्ट, और अन्य मार्की फाउंडर एंजेल्स से पिछले फंडिंग का पालन करता है, जिसमें boAt के सह-संस्थापक अमन गुप्ता शामिल हैं।

भुमन दानी, मोनीश देबनाथ और सौम्या बिस्वास द्वारा 2021 में स्थापित विकेडगुड, एक समय में एक रसोई घर को “अनजंक” करने के मिशन पर है। ब्रांड ने पिछले एक साल में 300% से अधिक की वृद्धि देखी है, इसके स्वस्थ और स्वादिष्ट पास्ता और नूडल्स के लिए धन्यवाद जो 100% मैदा मुक्त, 100% तेल मुक्त और 100% एमएसजी मुक्त हैं। इसके उत्पादों को आटा, दाल, चावल, चना, जई, और ज्वार जैसे पौष्टिक, माँ द्वारा अनुमोदित सामग्री का उपयोग करके बनाया जाता है, और इनोवेटिव स्टीमिंग और कन्वेक्शन एयर ड्रायिंग (SCAD) तकनीक का उपयोग करके निर्मित किया जाता है।

शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 के ग्रैंड फिनाले एपिसोड में विकेडगुड ने एक्सपोजर हासिल किया, जिससे यूएई, सिंगापुर, मॉरीशस और नेपाल सहित अंतरराष्ट्रीय बाजारों में सफल विस्तार हुआ। ब्रांड के उत्पादों को सीधे इसकी वेबसाइट (https://wickedgud.com/) से खरीदा जा सकता है, और ये Amazon, blinkit, BigBasket, Swiggy Instamart, Zepto, और Flipkart पर भी उपलब्ध हैं।

विकेडगुड के संस्थापक और सीईओ भूमन दानी ने कहा, “हम विकेडगुड परिवार में शिल्पा शेट्टी का स्वागत करते हुए रोमांचित हैं।” “भोजन और फिटनेस के लिए उनका प्यार हमारे ब्रांड मूल्यों और मिशन के साथ मेल खाता है। हमें विश्वास है कि उनका प्रभाव हमें और अधिक दर्शकों तक पहुंचने में मदद करेगा, सचेत उपभोग को बढ़ावा देगा।”

शिल्पा शेट्टी ने समान उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “हम भोजन-प्रेमियों का परिवार हैं और हमेशा आपके लिए बेहतर भोजन और स्वच्छ जगह के अवसरों की तलाश में रहते हैं। मैंने विकेडगुड स्पेगेटी की कोशिश न केवल स्वाद और स्वास्थ्य के लाभ से प्रभावित हुई बल्कि यह भी तथ्य कि मेरे बच्चे भी इसे पसंद करते थे। वयस्कों को यह पसंद करना एक बात है, लेकिन जब मेरे बच्चों ने इसे पसंद किया, तो मैं इस पर विचार की। इसने मुझे न केवल ब्रांड का समर्थन करने बल्कि इसमें निवेश करने के लिए भी प्रेरित किया। मैं भारत को एक समय में एक किचन से मुक्त करने के उनके मिशन में विकेडगुड का समर्थन करने के लिए उत्साहित हूं।”

विकेडगुड के बारे में:
2021 में स्थापित, विकेडगुड एक डी2सी स्टार्ट-अप है जो विभिन्न प्रकार के स्वस्थ और अनुग्रहकारी खाद्य उत्पादों के साथ भारत को एक समय में एक रसोई घर से विभिन्न प्रकार के पकवान देने के लिए समर्पित है। स्वादिष्ट और अच्छी सामग्री के प्रति प्रतिबद्धता के साथ, विकेडगुड के उत्पाद लाइनअप में अच्छा पास्ता और नूडल्स की भिन्न प्रकार शामिल है, जिसने पिछले 12 महीनों में ब्रांड को 300% से अधिक विकसित किया है। https://wickedgud.com/ पर अधिक जानें।

LEAVE A REPLY