शिल्पा शेट्टी ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ के साथ रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में शामिल हुईं – स्ट्रीमिंग की तारीख का खुलासा!

0
157

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। शिल्पा शेट्टी रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित बहुप्रतीक्षित “इंडियन पुलिस फोर्स” सीरीज़ के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। यह मनोरंजक शो भारत के पुलिस बल के अथक समर्पण और चुनौतियों का खुलासा करेगा, जिसमें शिल्पा शेट्टी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी। सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और विवेक ओबेरॉय जैसे को-स्टार्स के साथ यह सीरीज़ देश के निडर और देशभक्त कानून प्रवर्तन अधिकारियों को एक भावपूर्ण ट्रिब्यूट देती है। शिल्पा, एक पुलिस अधिकारी के रूप में अपनी भूमिका निभाते हुए, एक्शन के किंग कहे जाने वाले रोहित शेट्टी के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धूम मचाने का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं।

अभिनेत्री ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए एक तस्वीर साझा की, जिसका कैप्शन है:

“अब सायरन बजेगा तो समझो क्राइम की बैंड बजेगी।
आ गयी पुलिस! 🚔

पेइंग एन ओड टू आवर इंडियन पुलिस ऑन #PoliceCommemorationDay द शो इज ए ट्रिब्यूट टू देर वैलर, सेल्फलेस सर्विस, अनवैवरिंग कमिटमेंट एंड फियर्स पेट्रियोटिज्म

इंडियनपुलिसफोर्सऑनप्राइम, जनवरी 19 ऑन प्राइमवीडियोइन.”

भारतीय पुलिस बल का निर्माण रोहित शेट्टी पिक्चर्ज़ द्वारा किया गया है और यह 19 जनवरी, 2024 से अमेज़ॅन प्राइम पर उपलब्ध होगी। प्रशंसक यह देखने के लिए उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं कि कैसे शिल्पा शेट्टी रोहित शेट्टी की इस सीरीज़ में सख्त और निडर पुलिसकर्मी की अपनी भूमिका से एक अनूठा आकर्षण लाती हैं।

LEAVE A REPLY