शिल्पा शेट्टी फिल्म ‘सुखी’ के साथ सिनेमाघरों में करेंगी वापसी!

0
475

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। सोनल जोशी द्वारा पहली निर्देशित, एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की आगामी फ़िल्म “सुखी” का निर्माण क्रिटिक्स द्वारा प्रशंसित और बहुचर्चित शेरनी, छोरी और जलसा जैसी फिल्मों के प्रड्यूसर्स अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट और टी-सीरीज़ के द्वारा किया गया है।

एयरलिफ्ट, शेरनी, छोरी और जलसा जैसे ब्लॉकबस्टर पर एक सफल सहयोग के बाद टी-सीरीज़ और अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट ने अपने मजेदार मनोरंजन ‘सुखी’ की देशभर में थिएट्रिकल रिलीज की घोषणा की। यह फिल्म सोनल जोशी की पहली डायरेक्टोरियल फिल्म है, जो भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विक्रम मल्होत्रा ​​और शिखा शर्मा द्वारा निर्मित है। इसमें कुशा कपिला, दिलनाज़ ईरानी, ​​पवलीन गुजराल, चैतन्य चौधरी और अमित साध के साथ बेहतरीन अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में नज़र आ रहीं हैं। फिल्म को राधिका आनंद ने लिखा है, और इसका स्क्रीनप्ले पॉलोमी दत्ता द्वारा लिखा गया है।

सुखी 38 वर्षीय पंजाबी हाउसवाइफ सुखप्रीत ‘सुखी’ कालरा और उसके दोस्तों की कहानी है, जो 20 साल बाद अपने स्कूल के रीयूनियन में भाग लेने के लिए दिल्ली जाते हैं। ढेर सारे अनुभवों और भावनाओं से गुज़रते हुए और अपने जीवन के सबसे कठिन परिवर्तन करते हुए एक पत्नी और माँ होने के बाद फिर से एक महिला बनने तक सुखी एक 17 वर्षीय लड़की बनकर दोबारा से ज़िंदगी का आनंद उठाती हैं।

फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म का एक नया पोस्टर हाल में जारी किया है, जो दर्शकों को सुखी की दुनिया की पहली झलक दिखाता है। फ़िल्म के प्रति दर्शकों का उत्साह बढ़ता जा रहा है, जो फिल्म बफ्स को एक ऐसा मज़ेदार और यादगार अनुभव देगा, जिससे उनके जेहन में यह फ़िल्म सदा के लिए बस जाएगी। सुखी 22 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

LEAVE A REPLY