सिद्धार्थ आनंद ने फ़िल्म ‘फाइटर’ की शूटिंग पूरी की!

0
107

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। मशहूर निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने अपनी आगामी फिल्म “फाइटर” की शूटिंग सफलतापूर्वक पूरी कर ली है। यह बहुप्रतीक्षित फ़िल्म की रिलीज़ का इंतज़ार प्रशंसक और इंडस्ट्री के अंदरूनी लोग बड़े लंबे अरसे से कर रहे हैं। निर्देशक लगातार अपनी “फाइटर” यात्रा के अंश साझा करके अपने प्रशंसकों की रुचि बढ़ा रहे हैं। अब जबकि शूटिंग का सफर खत्म हो चुका है, यह हाई-ऑक्टेन एक्शन फिल्म दर्शकों को एक रोमांचक सफर पर ले जाने का वादा करती है।

मुख्य भूमिकाओं में ऋतिक रोशन, अनिल कपूर और दीपिका पादुकोण सहित कलाकारों की टोली के साथ, “फाइटर” ने फिल्म प्रेमियों और उत्साही लोगों के बीच उत्साह जगा दिया है। यह सिनेमाई असाधारण एक्शन, डेरिंग एरियल सीन्स और एक आकर्षक कहानी के एड्रेनालाईन रश की गारंटी देता है, जो खुद को एक्शन प्रेमियों के लिए एक अवश्य देखने योग्य फिल्म के रूप में स्थापित करता है। सिद्धार्थ आनंद ने अपने इटालियन शूट की झलकियों से प्रशंसकों को चिढ़ाया है, जिसमें डिस्को बॉल्स और सुंदर सीनरी के बीच बेहतरीन म्यूजिकल सीन्स शामिल हैं।

पोस्ट-प्रोडक्शन की शुरुआत के साथ, “फाइटर” के प्रशंसक उत्सुकता से टीज़र या ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं, जो इसकी पहली झलक का स्वाद चखने के लिए उत्सुक हैं। “फाइटर” में रितिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर सहित कई सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं, जो एक शानदार फिल्म का वादा करता है। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स बैनर के तहत ममता आनंद द्वारा निर्मित यह फिल्म 25 जनवरी, 2024 को गणतंत्र दिवस के अवसर पर रिलीज होने वाली है।

LEAVE A REPLY