सिद्धार्थ आनंद की फ़िल्म ‘फाइटर’ ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर इतने करोड़ का आंकड़ा पार किया; सिनेमाघरों में एक महीने पूरे!

0
71

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । फ़िल्ममेकर सिद्धार्थ आनंद की फ़िल्म ‘फाइटर’ ने हाल ही में सिनेमाघरों में एक महीना पूरा कर लिया है और अभी भी फ़िल्म का दमदार प्रदर्शन जारी है। साल 2024 की पहली हिट के रूप में उभरते हुए, ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर ने दुनियाभर में ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में 360 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

दुनिया भर में 360 करोड़ के ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में से, फिल्म ने डोमेस्टिक मार्किट से 259 करोड़ से ज़्यादा की कमाई की है। जबकि ओवरसीज बॉक्स ऑफिस पर, सिद्धार्थ आनंद निर्देशित फिल्म ने 101 करोड़ से ऊपर की कमाई की है। मार्फ्लिक्स पिक्चर्स ने इंस्टाग्राम पर साझा किया, “विनिंग हार्ट्स ग्लोबली! फाइटर फॉरएवर.” फाइटर ने सिद्धार्थ आनंद की हिट स्ट्रीक को सेमी-हिट से लेकर ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर तक लगातार 8 सफलताओं के साथ जारी रखा है।

फ़िल्म सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियो द्वारा निर्मित है। फाइटर में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फाइटर फिलहाल दर्शकों के बीच सिनेमाघरों में सफलतापूर्वक चल रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MARFLIX (@marflix_pictures)

LEAVE A REPLY