सिद्धार्थ आनंद की फाइटर ने दुनिया भर में 262 करोड़ की कमाई की; फ़िल्म ने 300 करोड़ क्लब की ओर बढ़ाया अपना कदम!

0
121

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। सिद्धार्थ आनंद की फाइटर ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन जारी रखा है, डोमेस्टिक लेवल पर 150 करोड़ और इंटरनेशनल बॉक्स ऑफिस पर 262 करोड़ की कमाई की है। रिपोर्ट्स से पता चलता है कि फिल्म ग्लोबल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में वीकेंड तक 300 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी।

ट्रेड रिपोर्ट्स के अनुसार, “#फाइटर इस वीकेंड 300 करोड़ के आंकड़े की ओर दौड़ रही है। आइए यह न भूलें कि सिद्धार्थआनंद निर्देशित फिल्म अभी भी बॉक्स-ऑफिस पर मंथ लॉन्ग रन तक चलेगी। आने वाले वीकेंड में डोमेस्टिक कॉलेक्शन्स में और वृद्धि देखी जाएगी, जबकि अंतर्राष्ट्रीय आंकड़े तेजी से बढ़ रहे हैं, ”एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर रमेश बाला ने ट्वीट किया।

“अपने पहले सप्ताह में 250 करोड़ से अधिक की कमाई करने के बाद, #फाइटर को वीकेंड में 300 करोड़ क्लब में प्रवेश करना चाहिए! इसने वास्तव में बहुत अच्छे फुटफॉल के साथ अंतरराष्ट्रीय बाजारों पर जीत हासिल की है, और वह भी खाड़ी देशों के बिना। वीकेंड के दौरान फिल्म की दर्शकों की संख्या में फिर से बढ़ोतरी होनी चाहिए और इसका लचीलापन बरकरार रहना चाहिए”, जोगिंदर टुटेजा ने ट्वीट किया।

फिल्म की रिलीज के 9वें दिन की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट से संकेत मिलता है कि फाइटर ने दुनिया भर में कुल 262 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इंस्टाग्राम पर मार्फ्लिक्स पिक्चर्स ने साझा किया, “आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद, इसे जारी रखें! फाइटर फॉरएवर” फिल्म अमेरिका, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के साथ प्रमुख अंतरराष्ट्रीय बाजारों में असाधारण रूप से अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MARFLIX (@marflix_pictures)

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियो द्वारा निर्मित, फाइटर में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फाइटर अब सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

LEAVE A REPLY