सिद्धार्थ आनंद की ‘फाइटर’ ने IMDb 2024 की वॉचलिस्ट की सबसे प्रतीक्षित भारतीय फिल्मों में टॉप स्पॉट हासिल किया!

0
99

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। सिद्धार्थ आनंद निर्देशित ‘फाइटर’ साल 2024 की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक रही है और अब इसने रैंकिंग में टॉप स्पॉट हासिल किया है। इसका खुलासा फिल्म, टीवी और सेलिब्रिटी कॉन्टेंट के लिए एक ऑथोरिटेटिव सोर्स आईएमडीबी ने किया है। यह लिस्ट इसके मैसिव यूजर बेस के एक्चुअल पेज व्यूज से निर्धारित होती है, जो फिल्म की रिलीज को लेकर वास्तविक उत्साह को दर्शाती है।

फ़िल्म ‘फाइटर’ में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर एक डायनामिक एरियल एक्शन में शानदार भूमिकाओं में हैं, जो हाई-ऑक्टेन सीक्वेंस के वादे के साथ दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए तैयार है। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित यह फिल्म उस प्रत्याशा को उजागर करती है, जो इसे 2024 में रिलीज होने वाली ढेर सारी भारतीय फिल्मों के बीच एक स्टैंडआउट चॉइस बनाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IMDb India (@imdb_in)

प्लेटफ़ॉर्म के एक हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट से पता चलता है कि फाइटर चार्ट में सबसे टॉप पर है और उसके बाद क्रम से: दूसरे, तीसरे और चौथे रैंकिंग में ‘पुष्पा: द रूल – पार्ट 2’, ‘वेलकम टू द जंगल’ और ‘सिंघम अगेन’ हैं।

डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद फाइटर का ट्रेलर रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो 25 जनवरी, 2024 को भारत के 75वें गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर फिल्म की रिलीज के लिए काउंटडाउन शुरू कर देगा। फाइटर को भारत की पहली एरियल एक्शन फ्रेंचाइजी माना जाता है और इसे वायाकॉम 18 के साथ मार्फ्लिक्स पिक्चर्स द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। यह फिल्म बैंग बैंग और वॉर के बाद ऋतिक रोशन और सिद्धार्थ आनंद की सफल बॉक्स ऑफिस पार्टनरशिप में तीसरा कोलैबोरेशन है। ‘बचना ऐ हसीनों’ और ‘पठान’ के बाद यह सिद्धार्थ और दीपिका की तीसरी फिल्म है।

LEAVE A REPLY