‘महाराज’ डायरेक्टर सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​ने बताया जुनैद खान की कास्टिंग के पीछे का कारण, लिखी एप्रीसिएशन पोस्ट!

0
68

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। सिद्धार्थ पी मल्होत्रा हाल ही में रिलीज़ हुई ‘महाराज’ की जबरदस्त प्रतिक्रिया से काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस ओटीटी फिल्म से आमिर खान के बेटे जुनैद खान ने डेब्यू किया, जो जयदीप अहलावत, शालिनी पांडे और शारवरी वाघ के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हैं। जहां फिल्म को दर्शकों द्वारा खूब सराहा जा रहा है, वहीं जुनैद खान को सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​निर्देशित फिल्म में उनके पहले प्रदर्शन के लिए काफी सराहना मिल रही है।

मल्होत्रा ने कहा “डायरेक्शन जितनी ही महत्वपूर्ण है कास्टिंग। परफेक्ट कास्ट के बिना, निर्देशन का वह प्रभाव नहीं होगा, जो एक फिल्ममेकर के रूप में आप दर्शकों पर डालना चाहते हैं। शानू शर्मा और मेरे बीच इस बात पर चर्चा हुई कि जदुनाथ महाराज और करसनदास मुलजी की भूमिका के लिए कौन राइट फिट होगा और हमने उन्हें जयदीप अहलावत और जुनैद खान में पाया। जुनैद को निश्चित रूप से अपने पिता का वर्क एथिक और एक्टिंग स्किल्स विरासत में मिली है। दूसरी ओर, जयदीप इतने सशक्त कलाकार हैं कि वह जिस सीन में होते हैं, उसमें चार चांद लगा देते हैं। शालिनी और शारवरी जिस भी फ्रेम का हिस्सा हैं, उसमें प्रभाव डालते हैं। इससे बेहतरीन कास्ट और टीम की उम्मीद नहीं की जा सकती थी।”

निर्देशक सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​ने इंस्टाग्राम पर कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा के लिए एक एप्रीसिएशन पोस्ट लिखी। पोस्ट में, उन्होंने कहा, “दे से यु हैव हाफ द बैटल वोन वेन योर कास्टिंग इज डन राइट. मे इट बी वीआरफैमिली, हिचकी और महाराज, द वन कॉमन टाइटल फैक्टर इज माय एंजेल shanoosharmarahihai शी हियर्स द स्क्रिप्ट समटाइम्स इवन बिफोर द प्रोड्यूसर और अदर्स डू.”

हाल ही में, जुनैद खान के जन्मदिन पर, मल्होत्रा ​​ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बर्थडे बॉय के लिए एक प्यारा सा नोट लिखा। उन्होंने इस बात पर प्रकाश डाला कि कैसे जुनैद खान का पैशन और डेडिकेशन “अनमैच्ड” है, जो ‘महाराज’ में काफी स्पष्ट है।

‘हिचकी’ के निर्देशन के बाद ‘महाराज’ से सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​की डायरेक्टर चेयर पर वापसी हुई। फिल्म ने हाल ही में एक ओटीटी जायंट पर स्ट्रीमिंग शुरू की, जिसे दर्शकों और क्रिटिक्स से समान रूप से पॉजिटिव रिव्यूज मिले, जो सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​की क्वालिटी सिनेमा देने की क्षमता को हाईलाइट करती है।

LEAVE A REPLY