सिंगर अमित ढुल व दीप सिसई का नया हरियाणवीं गाना ‘बाबू का लाडला’ डिजिटल प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज

0
2197
Singer Amit Dhul and Deep Sisai's new Haryanvi song 'Babu Ka Ladla' released on digital platform

फरीदाबाद:- फिल्‍म और गाना केवल मनोरंजन का साधन नहीं, बल्कि युवाओं को प्रेरणा का स्रोत भी है। इसे ही ध्‍यान में रखकर 4एस इंटरनेशनल कंपनी की प्रोड्क्शन इकाई हुकुम का इक्का द्वारा नया हरियाणवीं गाना ‘बाबू का लाडला’ तैयार किया गया है। युवाओं को प्रेरित करते इस गाने में दीप सिसई ने अभिनय किया है। वीरवार को हुकूम का इक्‍का के ऑफिशियल यूट्यूब अकाउंट https://www.youtube.com/watch?v=iBNopAWhFlM पर रिलीज होते ही इस गाने ने धूम मचा दी।

निर्देशक मोहन बेताब द्वारा निर्देशित इस गाने में हरियाणवीं सिंगर अमित ढुल ने अपनी आवाज के साथ दीप सिसई, जेडी बल्लू व शौर्य कालीरमन के साथ स्क्रीन भी शेअर किया है। इस गाने में अमित और दीप कैमेस्ट्री को उनके फैंस काफी लाइक कर रहे है। गाने के रिलीज के साथ ही बहुत बढ़िया रिस्पांस मिला।

मूल रूप से हिसार के रहने वाले दीप सिसई का कहना है कि यह गाना युवाओं को प्रेरित करने के मकसद से बनाया गया है। इस गाने में एक पिता का अपने बेटे पर यकीन और फिर उसकी सफलता के बाद पिता की सिर फक्र से ऊपर उठ जाता है। गाने से चंद युवा भी कामयाबी की राह पर निकल जाते है और कामयाब होकर फिर अपनी भूमि और अपनी संस्‍कृति के खातिर लौट आते है। यही हमारी सबसे बड़ी कामयाबी है।

रिलीज होने के बाद यह गाना लोगों को बहुत ज्यादा ही पसंद आ रहा है। इस गाने की वीडियो बहुत ही रोमांचक है। दीप का कहना है, हरियाणवी गाने न सिर्फ हरियाणा में बल्कि पूरे देश में काफी मशहूर हैं। इस समय लोगों ने गाने को जो प्यार दिया है, उसके लिए फैंस की धन्यवाद देता हूं।

इस वीडियो में दीप सिसाई नीले सूट में काफी सुंदर दिखाई दे रहे हैं। इस गाने के रिलीज होने के बाद बहुत अच्छा रिस्पांस मिला। यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। लोग इसे देखने के साथ-साथ शेअर भी कर रहे है। लोगों ने इस तरह के और गाने बनाने की फरमाइश की है। सरकार के आदेश और सोशल डिस्टेंसिंग का सख्ती से पालन करते हुए इस गाने की शूटिंग की गई है।

Video –

LEAVE A REPLY