फतेह के लिए सोनू सूद लाए जुरासिक पार्क, फास्ट एंड फ्यूरियस और बाहुबली के स्टंट टीम।

0
142

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । सोनू सूद अपनी आगामी एक्शन से भरपूर फिल्म फतेह के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसमें पहले कभी नहीं देखे गए एक्शन सीक्वेंस होंगे। यह सुनिश्चित करने के लिए कि फिल्म का निर्माण टॉप स्तर का है, ली व्हिटेकर, जिनके पास पूरी दुनिया में कैमरे के दोनों तरफ बड़े पैमाने पर काम करने का अनुभव है, उनको लॉस एंजिल्स से उक्त एक्शन दृश्यों पर काम करने के लिए एक विशेष टीम का नेतृत्व करने के लिए लाया गया है।

ली व्हिटेकर के पास जुरासिक पार्क 3, फास्ट एंड फ्यूरियस 5, एक्स-मेन एपोकैलिप्स, पर्ल हार्बर, बाहुबली 2, और कई अन्य फिल्मों सहित काम का एक प्रभावशाली अनुभव है। सोनू सूद ने एलए की विशेष टीम की मदद से दर्शकों के सामने कुछ ऐसा पेश करके एक कलाकार के रूप में खुद को आगे बढ़ाने और खुद को चुनौती देने के बारे में अपना उत्साह व्यक्त किया।

सोनू सूद ने कुछ इस तरह पोस्ट कर जानकारी साझा की,

सोनू सूद कहते हैं, “मेरा मानना है कि एक्शन थ्रिलर जनता के बीच पसंदीदा हैं। फतेह के साथ, मैं एक कलाकार के रूप में खुद को चुनौती देने और कुछ ऐसा देने के लिए दृढ़ हूं, जो दर्शकों ने पहले कभी नहीं देखा है। ली व्हिटेकर और बाकी टीम ने कोई कसर नहीं छोड़ी है।” कुछ अविश्वसनीय एक्शन सीक्वेंस बनाने में जिन्हें हम पर्दे पर दिखाने के लिए उत्साहित हैं।”,

फिल्म में सोनू सूद और जैकलीन फर्नांडीज मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। फतेह इस साल के अंत में रिलीज होने वाली है।

LEAVE A REPLY