सोनू सूद ने एक शिशु की जान बचाने के लिए इतने करोड़ रुपये की क्राउडफंडिंग के जरिये दुनिया का सबसे महंगा इंजेक्शन लगवाया!

0
38

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। अभिनेता-परोपकारी सोनू सूद एक बार फिर मसीहा बनकर उभरे और इस बार एक शिशु के लिए। सोनू ने दुनिया के सबसे महंगे इंजेक्शन के लिए 17 करोड़ रुपये जुटाए, जिसने जयपुर में स्पाइनल मस्कुलर एट्रोफी (एसएमए) टाइप 2 से जूझ रहे 22 महीने के शिशु की जान बचाई। कैंपेन को समाज के सभी क्षेत्रों से सपोर्ट मिला और तीन महीने के भीतर 9 करोड़ जुटाए गए।

सूद, जिन्होंने पहले भी इसी तरह के कार्यों का समर्थन किया है और अब तक लगभग 9 लोगों की जान बचाई है, ने इस कैंपेन के लिए खुद को अथक रूप से समर्पित कर दिया है। सोनू सूद के अथक प्रयासों और देश भर के लोगों के जबरदस्त समर्थन की बदौलत, कैंपेन ने बेहद कम समय में आवश्यक राशि जमा कर ली और एक जीवन बचाया। सूद के निस्वार्थ कार्य ने एक बार फिर मानवता की सेवा के प्रति उनकी अटूट प्रतिबद्धता को प्रदर्शित किया और साबित किया कि क्यों उन्हें नेशनल हीरो के रूप में सम्मानित किया जाता है।

काम के मोर्चे पर, सूद अपने निर्देशन की पहली फिल्म ‘फतेह’ के लिए तैयारी कर रहे हैं, जो फिलहाल पोस्ट-प्रोडक्शन फेज में है। कई एक्सोटिक लोकेशन्स पर शूट की गई, इस फिल्म में सूद के साथ जैकलीन फर्नांडीज भी हैं। शक्ति सागर प्रोडक्शन्स और ज़ी स्टूडियोज द्वारा निर्मित यह फिल्म इस साल रिलीज होने वाली है।

LEAVE A REPLY