सोनू सूद ने एन चंद्रबाबू नायडू को चुनाव में जीत की बधाई दी; राजनेता ने यह कहा?

0
49

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। नेशनल हीरो सोनू सूद की राजनीति में रुचि अज्ञात नहीं है। हालांकि, उन्होंने यह स्पष्ट कर दिया है कि उनका राजनीति में शामिल होने का कोई इरादा नहीं है, लेकिन उन्हें अक्सर अपने राजनीतिक विचार व्यक्त करते देखा जाता है। हाल ही में, एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दिग्गज नेता एन चंद्रबाबू नायडू को राज्य चुनाव में उनकी प्रचंड जीत पर बधाई दी। आंध्र प्रदेश राज्य में अपने योगदान के लिए मशहूर अनुभवी राजनेता को खूब समर्थन मिला है, और उनकी हालिया जीत एक दिग्गज नेता के रूप में उनकी स्थिति को और मजबूत करती है। सूद ने लिखा, “काँग्रेचुलेशन्स सर एनसीबीएन” जिस पर नायडू ने जवाब दिया, “थैंक यू वेरी मच sonusood गारू।”

दिलचस्प बात यह है कि सूद और नायडू का रिश्ता काफी पुराना है। नेता ने किसानों का समर्थन करने और आंध्र प्रदेश में एक गरीब किसान को ट्रैक्टर उपलब्ध कराने के लिए सूद को धन्यवाद देने के लिए व्यक्तिगत रूप से फोन किया था।

https://x.com/ncbn/status/1798061981980889490?t=RLW-rBPksiXL4OxeAz8m7Q&s=19

काम के मोर्चे पर, एक्टर अपने डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म ‘फतेह’ के लिए तैयारी कर रहे हैं। फिल्म में हॉलीवुड स्टाइल के एक्शन सीक्वेंस हैं और यह इंडियन एक्शन जॉनर को एक लेवल ऊपर ले जाने का वादा करती है। इस फिल्म की शूटिंग दुनिया भर में नए लोकेशन्स पर की गई है, जिसमें जैकलीन फर्नांडीज भी लीड रोल में हैं।

हाल ही में, सूद ने अनुभवी एक्टर नसीरुद्दीन शाह का बोर्ड में स्वागत किया। सूद ने एक बीटीएस फ़ोटो शेयर करते हुए लिखा, “डायरेक्टिंग समवन आई हैव एडमायर्ड ऑल माय लाइफ वॉज सो स्पेशल. यू विल बी प्राउड ऑफ फतेह सर”. कथित तौर पर, नसीरुद्दीन शाह फिल्म में एक हैकर के रोल में नजर आएंगे, जो साइबर क्राइम के इर्द-गिर्द घूमती है। सूद के शक्ति सागर प्रोडक्शन्स और ज़ी स्टूडियोज़ द्वारा निर्मित, ‘फतेह’ इस साल रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

LEAVE A REPLY