एक्टर सोनू सूद के जन्मदिन के अवसर पर एससीएफ की नई पहल!

0
272

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । इस साल सोनू सूद के जन्मदिन पर एससीएफ ने एक महत्वपूर्ण अभियान का अनावरण किया जिसका उद्देश्य करुणा फैलाना और प्यार से अकेलेपन को दूर करना है। संगठन एक ऐसी दुनिया की कल्पना करते हुए एक हार्दिक आंदोलन शुरू करता है, जहां दयालुता के कार्यों के माध्यम से करुणा, प्रेम और सहानुभूति पनपती है। प्रतिभागियों को एक परोपकारी कार्य करने और हैशटैग #MainBhiSonuSood के साथ सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

साथ ही अतिरिक्त प्रोत्साहन के रूप में, सर्वश्रेष्ठ वीडियो को पुरस्कृत किया जाएगा, जिससे एक उदार और खूबसूरत दुनिया देखने का उत्साह बढ़ेगा। यह सार्थक पहल सोनू सूद को एक विशेष जन्मदिन उपहार के रूप में समर्पित है, जो एक ऐसी दुनिया को प्रेरित करती है जहां कोई भी, यहां तक ​​कि सड़क पर चलने वाले जानवर भी अकेला महसूस नहीं करते हैं।

एससीएफ व्यक्तियों से मदद का हाथ बढ़ाने और लोगों के बीच मुस्कुराहट फैलाने के इस खूबसूरत यात्रा में भाग लेने का आह्वान करता है। अपने इस नेक कार्य को एससीएफ को #MainBhiSonuSood के साथ टैग करें। इसके साथ ही सूद चैरिटी फाउंडेशन इस पहल के साथ एक सकारात्मक प्रभाव पैदा करेगा, जिससे दुनिया एक उज्जवल और खुशहाल जगह बनेगी। बदलाव लाने का प्रयास और उस बदलाव का हिस्सा बने, जो दुनिया भर में करुणा और दयालुता को प्रतिध्वनित करता है।

LEAVE A REPLY