नाई की दुकान पर सोनू सूद की दोस्ताना नोकझोंक वायरल!

0
146

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। अपने परोपकारी कार्यों, छोटे और स्थानीय व्यवसायों के दृढ़ समर्थक होने के लिए जाने जाने वाले अभिनेता सोनू सूद ने हाल ही में एक स्थानीय नाई की दुकान का दौरा किया। यह भाव स्थानीय व्यवसायों और व्यक्तियों के विकास के लिए अभिनेता के समर्पण का उदाहरण है। अभिनेता ने दुकान के मालिक के साथ खास बातचीत की, जिससे एक आकर्षक माहौल बन गया। सोनू ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी दोस्ताना बातचीत का वीडियो शेयर किया, जिसका कैप्शन है:

“बम्पर ऑफर 💥
माधव भाई का सैलून
कटिंग के साथ शेव फ्री 😂✂️ #supportsmallbusiness”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

सोनू सूद की स्थानीय नाई की दुकान की यात्रा से पता चलता है कि वह एक सामान्य जीवन जीना चाहते हैं और अपनी जड़ों से जुड़े रहना चाहते हैं। साथ ही इससे यह भी अंदाज़ा मिलता है कि उनकी यह ख्वाइश है कि देश में सभी छोटे व्यवसाय अच्छा प्रदर्शन करें।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, सोनू फिलहाल निर्माता के रूप में अपनी पहली फिल्म “फतेह” में व्यस्त हैं। यह सिनेमाई प्रयास लार्जर देन लाइफ होने का वादा करता है, जिसमें प्रशंसित हॉलीवुड स्टंट कॉर्डिनेटर, ली व्हिटेकर द्वारा डिजाइन किए गए अभिनव स्टंट शामिल हैं। फ़तेह को लेकर प्रत्याशा ने प्रशंसकों के बीच अत्यधिक उत्साह पैदा कर दिया है, जो एक असाधारण सिनेमाई अनुभव का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY