सोनू सूद ने फिल्म ‘फतेह’ में हियरिंग इम्पैरेड काँटेस्टेन्ट्स को काम करने का दिया सुनहरा मौका।

0
141

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । एक विवाह ऐसा भी, सिम्बा और हैप्पी न्यू ईयर जैसे फिल्मों में काम कर एक्टर सोनू सूद कई वर्षों से दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रहे हैं। सोनू अपने फिजिक से और अपने एक्टिंग टैलेंट से बड़ी भारी फैन अपील एंजॉय करते हैं। अब वह फतेह की शूटिंग में व्यस्त हैं। और साथ ही रोडीज़ का 19 वा सीजन होस्ट कर रहे हैं।

सोनू सूद लोगों के प्रति उदार और मददगार होने के लिए जाने जाते हैं। लॉकडाउन के दौरान ही नहीं वह अब भी लोगों की मदद उतने ही उत्साह के साथ कर रहे हैं। उनके घर के नीचे ज़रूरतमंदों की कतार इस बात को सिद्ध करती है।
अभी वह फिलहाल रोडीज़ के नए सीजन को होस्ट कर रहे हैं। एमटीवी रोडीज़ के 19 वे सीजन के ऑडिशन्स के दौरान ग़ाज़ियाबाद उत्तर प्रदेश से आये एक काँटेस्टेन्ट शुभम ने अपने दृढ़ता और समर्पण से सोनू को खूब प्रभावित किया है। इसके चलते सोनू सूद ने अपने होम प्रोडक्शन “फतेह” में इस युवक को एक रोल ऑफर किया है, जो वाकई में सोनू की ओर से बहुत उल्लेखनीय कार्य है।

रोडीज़ पर अपने सख्त और अनुशासित व्यक्तित्व के बावजूद सोनू ने शो पर अपना दयालु भाव भी प्रकट किया है। एक्टर कई समय से शो से जुड़े हैं और अब तो वह 19 वे सीजन को होस्ट कर रहे हैं। वह ऑडियंस को अपने स्टाइल और हुनर से खूब एंटरटेन कर रहे हैं।

इस यंगस्टर ने अपनी विशेष जरूरतों के नाते सोनू का दिल अपनी ईमानदारी से जीत लिया। और सोनू ने उनके एक्टर बनने की इच्छा को भी पूरा कर दिया। सोनू समाज और दुनिया की उन्नति के लिए ऐसे ही कई अवसर प्रदान करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे।

LEAVE A REPLY