सोनू सूद की लोगों से विनम्र मुलाकात, प्रशंसक हुए भावुक!

0
160

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। लातूर की अपनी हालिया यात्रा के दौरान सोनू सूद ने अपने फैंस के बीच काफी उत्साह जगाया, प्रशंसकों ने उत्सुकता से उनकी गाड़ी को घेर लिया और अपने पसंदीदा अभिनेता से मिलकर बहुत खुश हो गए। कई लोगों द्वारा रियल लाइफ हीरो के रूप में प्रतिष्ठित प्रिय अभिनेता को एकत्रित भीड़ से खूब प्यार और प्रशंसा मिली, जिससे उनका गहरा प्रभाव प्रदर्शित हुआ।

जैसे ही सोनू सूद के दौरे की खबर फैली प्रशंसक और शुभचिंतक अपने फेवरेट स्टार को देखने के लिए उमड़ पड़े। अपनी बढ़ती लोकप्रियता और व्यस्त कार्यक्रमों के बावजूद, वह व्यक्तिगत स्तर पर अपने फैंस से गर्मजोशी से मिले। सोनू सूद की परोपकारी पहल, जैसे कि फंसे हुए प्रवासी श्रमिकों के लिए परिवहन की व्यवस्था करना और जरूरतमंद लोगों को चिकित्सा सहायता प्रदान करना उन्हें “जनता के जननायक” की उपाधि दिलाई है। लातूर में गणपति पंडाल की उनकी यात्रा सकारात्मकता फैलाने और लोगों के जीवन में बदलाव लाने की उनकी अटूट प्रतिबद्धता का एक और उदाहरण है।

चकाचौंध और ग्लैमर के बीच सोनू सूद की विनम्रता और करुणा ने उन्हें न केवल मनोरंजन जगत में बल्कि आम लोगों के दिलों को भी अपना दीवाना बना दिया। जैसे-जैसे उनकी फिल्म “फतेह” पूरी होने के करीब है अभिनेता हॉलीवुड के प्रसिद्ध स्टंट कॉर्डिनेटर ली व्हिटेकर के साथ एक अविस्मरणीय सिनेमाई यात्रा का वादा करते हुए इसकी रिलीज की तैयारी कर रहे हैं। यह एक ऐसी फिल्म है, जो प्रशंसकों और दर्शकों पर अमिट प्रभाव छोड़ेगी।

LEAVE A REPLY