पिता के हार्ट सर्जरी के लिए युवक की सहायता करने उतरें सोनू सूद, कहीं ये बात!

0
172

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। अभिनेता-समाजसेवी सोनू सूद अपने परोपकारी कार्यों के लिए चर्चा में बने हुए हैं। उन्होंने हाल ही में उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के रहने वाले पल्लव सिंह नाम के एक व्यक्ति को उनके पिता की हार्ट सर्जरी का आश्वासन दिया। पल्लव की दुर्दशा के बारे में जानने पर, सोनू सूद ने तुरंत कार्रवाई की और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट साझा करके सर्जरी के लिए फाइनेंशियल हेल्प के लिए मदद का हाथ बढ़ाया:

“तुम्हारे पिता को हम मरने नहीं देंगे भाई। मुझे अपना नंबर सीधे मेरे पर्सनल ट्विटर आईडी इनबॉक्स पर मैसेज भेजें.. कृपया ट्वीट पर साझा न करें।

सोनू सूद के दरियादिली प्रयासों ने सीमाओं को पार कर अनगिनत जिंदगियों पर प्रभाव डाला है। वर्कफ्रंट की बात करें तो, सोनू ने अपना पहला प्रोडक्शन, ‘फतेह’ पूरा कर लिया है, जो ज़ी स्टूडियो और उनके प्रोडक्शन शक्ति सागर प्रोडक्शंस के बीच एक कोलैबोरेशन है। “फतेह” अगले साल 2024 में रिलीज़ होगी। फ़िल्म में शानदार अभिनय, बेहतरीन केमिस्ट्री, रोमांचकारी हॉलीवुड स्टाइल स्टंट, उम्दा लोकेशन्स और जैकलीन फर्नांडीज के साथ एक रोमांचक कहानी शामिल है।

LEAVE A REPLY