सोनू सूद ने फ्लड एरियाज में सहायता पहुंचाने के लिए चेन्नई फ्लड रिलीफ को दिया अपना सहयोग!

0
117

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। एक्टर सोनू सूद एक बार फिर आशा की किरण बनकर बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए चेन्नई फ्लड रिलीफ की सहायता की है। उनके कोशिश सिर्फ चक्रवात मिचौंग से प्रभावित बाढ़ पीड़ितों को सहायता प्रदान करना नहीं है बल्कि बेहतर भविष्य के लिए आशा की किरण भी प्रदान करना है। सोनू सूद अपने फाउंडेशन द सोनू सूद फाउंडेशन के माध्यम से समाज पर सकारात्मक प्रभाव डालने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जो सामाजिक कल्याण के लिए समर्पित है।

सोनू और उनकी टीम कई पहलुओं में शामिल हैं, जिसमें एसेंशियल सप्लाइज डिस्ट्रीब्यूट करना, मेडिकल ऐड प्रदान करना और घरों का रिकंस्ट्रक्शन करना शामिल है। एक्टर सक्रिय रूप से यह सुनिश्चित करते हुए राहत कार्यों की देख-रेख और ऑपरेशन्स में शामिल हैं, जिससे सहायता सबसे कमजोर समुदायों तक पहुंचे। इस पार्टनरशिप से, वे न केवल प्रभावित लोगों की जरूरतों को पूरा करते हैं बल्कि करुणा और एकता की भावना को ध्यान में रखते हुए लोगों को एक साथ ला रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, सोनू ने अपना पहला प्रोडक्शन, ‘फतेह’ पूरा कर लिया है, जो ज़ी स्टूडियो और उनके प्रोडक्शन शक्ति सागर प्रोडक्शंस के बीच एक बड़ा कोलैबोरेशन है। “फतेह” 2024 में रिलीज़ होगी, जिसमें दमदार अभिनय, ज़बरदस्त केमिस्ट्री, हॉलीवुड स्टंट स्टाइल और बेहतरीन लोकेशन्स शामिल है। इस फ़िल्म में पहली बार सोनू एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज के साथ स्क्रीन साझा करेंगे।

LEAVE A REPLY