सोनू सूद ने खुलासा किया फ़िल्म ‘फतेह’ साइबर क्राइम विक्टिम्स के लिए एक ट्रिब्यूट है!

0
98

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। वर्सेटाइल और टैलेंटेड सोनू सूद अपनी आगामी फिल्म ‘फतेह’ के लिए डायरेक्टर की भूमिका में कदम रख रहे हैं। इस साल रिलीज होने के लिए तैयार यह फिल्म आज देशभर में हो रहे साइबर क्राइम पर बारीकी से नजर डालती है। वास्तविक जीवन की घटनाओं पर आधारित इस फिल्म का उद्देश्य मनोरंजन के साथ-साथ डिजिटल युग में साइबर थ्रेटस पर प्रकाश डालना और इसे सिंपल सिक्योरिटी मैसर्स से कैसे टाला जा सकता है, पर प्रकाश डालना है। बहुआयामी अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट को कैप्शन दिया:

“फतेह हैज बीन स्पेशल एंड ए पर्सनल फ़िल्म टू मी. इट इज़ ए ट्रिब्यूट टू द यूथ हु हैव बीन ए विक्टिम ऑफ साइबर क्राइम ऑन वेरियस लेवल्स. गेट रेडी.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

फिल्म का निर्देशन, निर्माण और अभिनय करने वाले सूद के लिए, फतेह एक फिल्म से कहीं बढ़कर है। उन्होंने एक्सोटिक शूटिंग लोकेशन्स पर जाकर और प्रतिष्ठित हॉलीवुड स्टंट कॉर्डिनेटर, ली व्हिटेकर के साथ सहयोग करके, इस प्रोजेक्ट के लिए महत्वपूर्ण प्रयास किये हैं।

सूद, जो रिसर्च के एक हिस्से के रूप में फैंस और फॉलोवर्स के अनुभवों पर भी बहुत अधिक भरोसा करते थे, को लगता है कि यह फिल्म ट्रेडिशनल फ़िल्म मेकिंग की दुनिया के बाहर साइबर क्राइम विक्टिम्स के लिए एक ट्रिब्यूट है। ‘फतेह’ ज़ी स्टूडियोज और उनकी प्रोडक्शन कंपनी, शक्ति सागर प्रोडक्शंस द्वारा सह-निर्मित है, जिसमें सोनू सूद और जैकलीन फर्नांडीज लीड रोल्स में हैं।

LEAVE A REPLY