एक्टर सोनू सूद ने फतेह के सेट से शेयर किया मज़ेदार बीटीएस।

0
187

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । एक्टर सोनू सूद ने हालही में सोशल मीडिया पर फैंस को अपनी फिल्म फतेह के सेट से मज़ेदार बीटीएस स्निपेट शेयर कर अपना केअरफ्री, फन और कूल अंदाज़ दिखाया। लेकिन इस बार सोनू के साथ फ़िल्म फतेह में चार चांद लगाने के लिए उनकी खास को-स्टार एक्ट्रेस जैकलीन फ़र्नांडीज़ भी साथ नज़र आईं।

इस बीटीएस स्निपेट में फ़िल्म फतेह के सेट पर छाया खुशी का माहौल और हंसी देखी जा सकती है। पोस्ट को मजाकिया अंदाज में कैप्शन देते हुए सोनू ने लिखा “समटाइम्स सम स्टूडेंट्स आर सच क्विक लर्नर जैकलीन फ़र्नांडीज़. फाइनली आई फाउंड द डीओपी ऑफ माय नेक्स्ट फ़िल्म।”

यह फनी कमेंट्स सेट पर होने वाले मज़ेदार माहौल को दर्शाता है। यह न केवल उनके द्वारा की जा रही मौज-मस्ती को उजागर करती है बल्कि एक्टर्स और क्रू के बीच टीम स्पिरिट पर भी जोर देती है। सोनू के इन वीडियोज और स्निपेट के कारण दर्शकों का उत्साह फ़िल्म फतेह के लिए बढ़ता ही जा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

फतेह जी स्टूडियो के साथ सोनू सूद का होम प्रोडक्शन है, जिसमें सोनू सूद और जैकलीन फ़र्नांडीज़ मुख्य किरदारों में हैं। फ़िल्म जल्द ही दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए बहुत जल्द रिलीज़ होने वाली है।

LEAVE A REPLY