सोनू सूद ने हियरिंग इम्पैर्ड के लिए हियरिंग ऐड और कॉकलियर इंप्लांट की पेशकश की अपनी पहल की घोषणा की!

0
77

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। नेशनल हीरो सोनू सूद ने अपने लिए एक नया मिशन शुरू किया है। अभिनेता-परोपकारी हियरिंग डिसएबिलिटी वाले लोगों को मुफ्त सहायता प्रदान करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वह अपने नए प्रयास पर काम कर रहे हैं और कहा कि वह अपनी टीम के साथ लोगों को कॉकलियर इम्प्लांट सर्जरी करवाने में भी मदद करेंगे। हीरो ऑफ द मासेज ने कहा कि वह सबसे पहले बच्चों की मदद करना चाहते हैं क्योंकि हियरिंग ऐड उनके जीवन को बदल सकती है और उन्हें सामान्य जीवन जीने में सक्षम बना सकती है।

एक्टर ने वीडियो में कहा, जिसे उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था।”लोगों को यह एहसास नहीं है कि ट्रैफिक या कंस्ट्रक्शन साउंड हमारी सुनने की क्षमता को धीरे-धीरे नुकसान पहुंचा रही है। हम में से कई लोग अपने सुनने के स्कोर से अनजान हैं क्योंकि हम अपने जीवन में बहुत व्यस्त हैं। इसलिए, मैंने देशभर में हियरिंग ऐड प्रदान करने के लिए एक कदम उठाने के बारे में सोचा उन लोगों के लिए, जो सुनने में अक्षम हैं। हम उन सभी लोगों के लिए अपना योगदान देने की कोशिश कर रहे हैं, जो सुन नहीं सकते। मैं आपको सुनने में सक्षम होने का अधिकार वापस दिलाने की कोशिश कर रहा हूं। जस्ट वेट एंड वॉच’।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

जब से एक्टर ने वीडियो शेयर किया है, फैंस एक्टर पर अपना प्यार बरसा रहे हैं। इस फल से सूद ने ‘हीरो ऑफ मासेज’ और जरूरतमंद लोगों के ‘मसीहा’ के रूप में अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। हाल ही में एक्टर ने दुनिया के सबसे महंगे इंजेक्शन के लिए 17 करोड़ रुपये की क्राउडफंडिंग कर जयपुर में 22 महीने के बच्चे की जान बचाई थी। काम के मोर्चे पर, सूद अपनी आगामी एक्शन फिल्म ‘फतेह’ में दिखाई देंगे, जिसमें वह जैकलीन फर्नांडीज के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएंगे। यह फिल्म इसी साल सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

LEAVE A REPLY