कलर येलो प्रोडक्शंस और आनंद एल राय जल्द ही एक और बड़ी परियोजना की घोषणा करने वाले हैं। अधिक जानकारी के लिए पढ़ें।

0
151

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । आनंद एल राय और कलर येलो प्रोडक्शंस ने दर्शकों को कुछ बेहतरीन प्रोजेक्ट दिए हैं, जिनमें से अधिकांश अपने समय से आगे के थे और अपनी रिलीज़ के वर्षों बाद भी दर्शकों के साथ गूंजते हैं। कुछ प्रमुख उदाहरण हैं तनु वेड्स मनु, निल बट्टे सन्नाटा, तुम्बाड, शुभ मंगल सावधान, एन एक्शन हीरो, रांझन्ना जिसे फिल्मफेयर अवार्ड्स नाइट में सात नामांकन प्राप्त हुए, और अभी सूची जारी है।

2023 के लिए, हमारे पास पहले से ही आत्मपॅम्फ्लेट है, जिसे बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित किया गया था और खुब प्रशंसा मिली, फ़िर आयी हसीन दिलरुबा, और क्षेत्रीय फिल्म झिम्मा 2 पाइपलाइन में है। आगामी परियोजनाओं की प्रतीक्षा की जा रही है और आनंद एल राय के एक करीबी सूत्र ने कुछ दिलचस्प तथ्य साझा किए हैं।

आनंद एल राय के एक करीबी सूत्र ने साझा किया, “कई परियोजनाएं हैं जिन पर एक साथ काम किया जा रहा है। आज के समय के कुछ बड़े नाम पहले से ही जुड़े हुए हैं, और घोषणाएं जल्द ही होने वाली हैं। जल्दी ही प्रशंसक वास्तव में कुछ रोमांचक और दिलचस्प परियोजनाओं की उम्मीद कर सकते हैं।”

क्या पक रहा है, इस तरह की आशाजनक झलक के साथ, उत्साह पहले से ही बढ़ गया है, और हर कोई अब और अपडेट की प्रतीक्षा कर रहा है। हम इस बारे में अधिक जानने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि इन कहानियों की रूपरेखा कैसी दिखने वाली है। क्या यह एक वास्तविक जीवन की कहानी है, एक मर्डर मिस्ट्री है, एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है, प्रेम कहानी है या आप आधिकारिक घोषणा तक इंतजार करते हैं और देखते हैं।

LEAVE A REPLY