राजकुमार राव अभिनीत स्त्री 2 का टीज़र आउट, साबित करता है कि 2024 एक्टर का साल है!

0
53

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। सिनेमाघरों में एक्सक्लूसिवली प्रदर्शित होने के बाद, ‘स्त्री 2’ का टीज़र रिलीज़ हो गया है। यह डर, कॉमेडी और भरपूर मनोरंजन के एक रोलरकोस्टर का वादा करता है, जो दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखेगा। टीजर की शुरुआत में ही दर्शकों को बताया जाता है कि ‘स्त्री’ वापस आ गई है। हमें राजकुमार राव के किरदार विक्की से फिर से परिचित कराया गया है, जो फिल्म के ड्राइविंग फ़ोर्स हैं। रोमांचक बात यह है कि हर कलाकार ने अपनी-अपनी भूमिकाएँ दोहराई हैं, जिससे दर्शकों का उत्साह और बढ़ गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Maddock Films (@maddockfilms)

टीज़र, जिसे बहुत सारा प्यार मिल रहा है, वादा करता है कि यह फिल्म इस साल राजकुमार राव की लगातार तीसरी हिट होगी। एक्टर ने पहले ‘श्रीकांत’ और ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर कहर बरपाया था, और ‘स्त्री 2’ के टीज़र को मिली प्रतिक्रिया इस बात का सबूत है कि राव बॉक्स ऑफिस पर हैट्रिक बनाने के लिए तैयार हैं, जिससे यह फैक्ट साबित हो गया है कि 2024 राजकुमार का साल है। जहां ‘श्रीकांत’ और ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया, वहीं ‘स्त्री 2’ राजकुमार राव के पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है, जो उन्हें सबसे पावर पैक्ड परफ़ॉर्मर साबित करेगी।

15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली ‘स्त्री 2’ के अलावा, राव की एक और फिल्म इस साल रिलीज होने वाली है। एक्टर पहली बार ‘विकी विद्या का वो वाला वीडियो’ में तृप्ति डिमरी के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। उनके पास कई दिलचस्प लाइनअप भी हैं, जिनकी जल्द ही घोषणा की जाएगी।

LEAVE A REPLY