राजकुमार राव की ‘स्त्री 2’ का टीज़र आउट, हर कोई कर रहा है तारीफ

0
62

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। सबसे दमदार कलाकार राजकुमार राव ‘स्त्री 2’ में विक्की के रूप में वापस आ गए हैं, और उनके प्रशंसक उत्सुक हो रहे हैं। बहुप्रतीक्षित फिल्म का टीज़र आउट हो गया है। दिलचस्प बात यह है कि इसे मैडॉक फिल्म्स की नवीनतम रिलीज ‘मुंज्या’ के साथ सीधे सिनेमाघरों में प्रदर्शित किया गया था। पहले फ्रेम से, निर्माता यह स्पष्ट कर देते हैं कि सीक्वल अधिक मजेदार, डरावना है और इसमें साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर बनने के सभी तत्व मौजूद हैं। सिनेमाघरों में टीज़र देखने वाले प्रशंसक फिल्म का समर्थन करते दिखे, जो इस साल राजकुमार राव की तीसरी फिल्म है। और प्रशंसकों की प्रतिक्रियाओं को देखते हुए, फिल्म 2024 में राव के वर्ष के रूप में मजबूत होने के लिए तैयार है क्योंकि यह निश्चित रूप से बॉक्स ऑफिस पर कमाई करेगी।

बैक-टू-बैक रिलीज़ के साथ राव के लिए यह साल अब तक बहुत अच्छा रहा है। उनकी फिल्म ‘श्रीकांत’ में उन्हें दृष्टिबाधित उद्योगपति श्रीकांत बोला की भूमिका में देखा गया था, जिसे आलोचनात्मक प्रशंसा मिली थी, जबकि ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में वह क्रिकेटर से कोच बने व्यक्ति की भूमिका निभाते नजर आए थे। दो विविध भूमिकाएँ, जो निश्चित रूप से राव को इस पुरस्कार सीज़न में पसंदीदा बनाएंगी, ने अभिनेता की बहुमुखी प्रतिभा को साबित किया है और साथ ही बॉक्स ऑफिस पर तूफान ला दिया है। दरअसल, ‘स्त्री’ के बाद ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ राव की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई। और अब ऐसा लग रहा है कि ‘स्त्री 2’ पिछले रिकॉर्ड भी तोड़ देगी.

लेकिन राव के लिए साल ख़त्म नहीं हुआ है! अभिनेता पहली बार ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ में तृप्ति डिमरी के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। उनकी पाइपलाइन में कुछ अन्य दिलचस्प परियोजनाएँ भी हैं, जिनकी वह जल्द ही घोषणा करेंगे!

LEAVE A REPLY