लेखक सुमित अरोड़ा ने “जवान” एंड टीम के साथ अपने विशेष बॉन्ड का किया जिक्र!

0
275

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। प्रतिभाशाली लेखक सुमित अरोड़ा ने हाल ही में अपने नवीनतम प्रोजेक्ट “जवान” की रिलीज के बारे में सोशल मीडिया पर अपना उत्साह साझा किया, जो आज सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है। अपने पोस्ट में उन्होंने इस फिल्म की अनूठी यात्रा और इसके प्रति अपना गहरा लगाव व्यक्त किया है।

फ़िल्म “जवान” के लिए उन्होंने डायलॉग गढ़ने के अपने अनुभव का वर्णन किया और बताया कि कैसे यह फ़िल्म उनके बाकी परियोजनाओं में सबसे अलग है। यह साफ है कि यह फिल्म उनके दिल में एक विशेष स्थान रखती है न केवल इसमें किए गए काम के लिए बल्कि व्यक्तिगत रूप से उन पर पड़े गहरे प्रभाव के लिए भी।

सुमित अरोड़ा ने ट्विटर पर अपनी भावनाएं व्यक्त करते हए लिखा, “मैंने कई परियोजनाओं पर काम किया है लेकिन यह एक बेहद खास फिल्म है। मैंने न केवल जवान के लिए डायलॉग लिखे बल्कि एक क्रिएटिव व्यक्ति के रूप में भी मेरी यात्रा सबसे फायदेमंद रही है। एक ऐसी फिल्म जिसे मैं हमेशा संजो कर रखूंगा। वे लोग जिन्हें मैं हमेशा याद रखूंगा। ऐसी सीख जिन्हें मैं हमेशा महत्व दूंगा।”

शाहरुख खान अभिनीत फिल्म “जवान” आज रिलीज़ हो गयी है, जिसमें सान्या मल्होत्रा, नयनतारा, विजय सेतुपति, प्रियामणि और सुनील ग्रोवर मुख्य भूमिकाओं में हैं। फ़िल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों दोनों की तरफ से पॉजिटिव रिव्यूज मिल रहे हैं।

LEAVE A REPLY