सनी लियोनी की “कैनेडी” ने जीत का सिलसिला जारी रखा, अब आईएफएफएसए टोरंटो लाइनअप में हुई शामिल!

0
134

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। बॉलीवुड पर महत्वपूर्ण प्रभाव छोड़ने के बाद एक्ट्रेस सनी लियोनी ने अब अपनी हालिया रिलीज “कैनेडी” से वैश्विक स्तर पर कब्जा कर लिया है। मई में कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करने वाली इस फिल्म ने बीएमओ इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ साउथ एशिया टोरंटो (आईएफएफएसए टोरंटो) के प्रतिष्ठित 12वें एडिशन में स्थान हासिल किया है, जो उत्तरी अमेरिका में सबसे बड़े दक्षिण एशियाई फिल्म फेस्टिवल के रूप में प्रसिद्ध है।

सनी लियोनी की फिल्म “कैनेडी”, जिसे पहली बार कान्स की मिडनाइट स्क्रीनिंग में प्रदर्शित किया गया था, अब IFFSA टोरंटो में फ़िल्म को 12 से 22 अक्टूबर, 2023 तक के लिए प्रदर्शित किया जाएगा, जो 120 से अधिक फिल्मों और 30 से ज़्यादा कार्यक्रमों के साथ दक्षिण एशियाई सिनेमा का जश्न मनाएगी। सनी, अनुराग कश्यप और राहुल भट्ट के लिए अपने काम का प्रदर्शन करना किसी गर्व के क्षण से कम नहीं है। फ़िल्म में चार्ली के रूप में एक्ट्रेस की भूमिका को दर्शकों से खूब प्रशंसा मिली। इस इवेंट में तापसी पन्नू, रंजन सिंह, अनुप सिंह, डॉन पलाथारा, नमन रामचंद्रन और सामी खान सहित कई सम्मानित गेस्ट शामिल होकर इसकी प्रतिष्ठा को और बढ़ाएंगे।

सनी लियोनी की बहुमुखी प्रतिभा एक रोमांचक सिनेमाई प्रदर्शन का वादा करने वाली “कैनेडी” के लिए उत्साह फैंस के मध्य देखा जा सकता है। इसी बीच सनी की तमिल फिल्म कोटेशन गैंग का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसे ऑडियंस से लाखों में व्यूज मिले हैं। जैकी श्रॉफ, प्रियामणि और सारा अर्जुन जैसी प्रतिभाओं के साथ अभिनय करते हुए सनी ने ट्रेलर में एक गंभीर व्यक्तित्व अपनाया है।

LEAVE A REPLY