सनी लियोनी की फ़िल्म ‘कैनेडी’ शानदार डेब्यू के साथ मामी फिल्म फेस्टिवल में होगी प्रीमियर!

0
113

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। शानदार वैश्विक प्रदर्शन के बाद, सनी लियोनी की फिल्म, “कैनेडी” 29 अक्टूबर को प्रतिष्ठित मुंबई एकेडमी ऑफ द मूविंग इमेज (MAMI) फिल्म फेस्टिवल में अपना बहुप्रतीक्षित डेब्यू करेगी। अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित और राहुल भट्ट अभिनीत यह फिल्म ड्रामा, सस्पेंस और साज़िश को एक साथ जोड़ती है। खतरनाक हसीना का चार्ली का किरदार, एक अभिनेत्री के रूप में सनी की उल्लेखनीय बहुमुखी प्रतिभा के प्रमाण के रूप में कार्य करता है।

हमने अभिनेत्री को यह कहते हुए पाया, “मैं बहुत खुश हूं क्योंकि ‘कैनेडी’ भारतीय स्क्रीन पर अपनी शुरुआत करने जा रही है! यह वास्तव में एक विशेष क्षण है और मैं यह फिल्म अपने भारतीय प्रशंसकों और दर्शकों के सामने पेश करने के लिए तैयार हूं। यह परियोजना मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखती है और मैं वास्तव में आशा करती हूं कि आपको यह पसंद आएगी जैसा कि मैंने इसके निर्माण का हिस्सा होने के दौरान किया था।” मई 2023 में, “कैनेडी” ने कान्स के ‘मिडनाइट स्क्रीनिंग’ में एक सफल प्रीमियर के बाद विभिन्न अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोहों में एक विश्वव्यापी दौरा शुरू किया, जिसे अपने MAMI डेब्यू के लिए प्रशंसा और प्रत्याशा मिली।

सनी लियोनी न सिर्फ एक फैशन आइकन और स्टार हैं बल्कि एक बहुमुखी कलाकार भी हैं, जो चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं अपनाने के लिए तैयार हैं। वह जल्द ही ‘कोटेशन गैंग’ के साथ तमिल फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली हैं, जिसमें जैकी श्रॉफ, प्रियामणि और सारा अर्जुन जैसे उल्लेखनीय कलाकार शामिल हैं।

LEAVE A REPLY