सनी लियोनी ने ओडिशा में अपना कॉस्मेटिक ब्रांड स्टार स्ट्रक किया लॉन्च!

0
59

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। दुबई, अबू धाबी, लंदन, मुंबई और बेंगलुरु में अपना कॉस्मेटिक ब्रांड ‘स्टार स्ट्रक’ लॉन्च करने के बाद, एक्ट्रेस-एंटरप्रेन्योर सनी लियोनी ने अपना ब्रांड ओडिशा के भुवनेश्वर में लॉन्च किया है। ब्रांड, जो क्रुएल्टी फ्री है और सभी स्किन-टोन के लिए उपलब्ध है, सुकीर्ति पटनायक द्वारा स्थापित सैलून इंडल्ज में उपलब्ध होगा।

ओडिशा में लॉन्च ब्रांड के फुटप्रिंट को बढ़ाने और दर्शकों के बीच ब्रांड के साथ-साथ मेकअप के बारे में जागरूकता फैलाने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है। सनी को ऐसे मेकअप प्रोडक्ट बनाने के लिए सुकीर्ति पटनायक से प्रशंसा मिली, जो स्किन फ्रेंडली इंग्रेडिएंट्स हैं, किफायती हैं और हर ऐज ग्रुप और स्किन टोन के लिए सस्टेनेबल हैं। सनी लियोनी और उनके पति डैनियल वेबर ने भी ‘स्टार स्ट्रक’ प्रोडक्ट्स में कस्टमर-फ़्रेंडली अप्रोच और विश्वास के लिए सुकीर्ति की सराहना की। सनी लियोनी और सुकीर्ति पटनायक के बीच इस कोलैबोरेशन से ओडिशा मार्केट्स में सकारात्मक प्रभाव पड़ने की उम्मीद है।

पेशेवर मोर्चे पर, सनी अपनी आगामी तमिल फिल्म ‘कोटेशन गैंग’ की रिलीज की तैयारी कर रही हैं। उन्होंने अनुराग कश्यप की ‘कैनेडी’ में अपनी भूमिका के लिए वैश्विक पहचान भी हासिल की है, जिसका प्रीमियर पिछले साल कान्स में हुआ था और जल्द ही थिएट्रिकल रिलीज के लिए तैयार है। इसके अलावा, उनके पास हिमेश रेशमिया और प्रभुदेवा के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म और एक अनटाइटल्ड मलयालम प्रोजेक्ट भी है। अपने फिल्म कमिटमेंट्स के अलावा, सनी को टीवी रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला एक्स5’ की होस्टिंग करते हुए भी देखा जा रहा है।

LEAVE A REPLY