सनी लियोनी मेक्स हिस्ट्री: Kamoto.AI के साथ भारत का पहला ऑफिशियल AI क्लोन लॉन्च किया!

0
148

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। एक्ट्रेस-एंटरप्रेन्योर सनी लियोनी ने अपनी ऑफिशियल एआई रेप्लिका को आगे बढ़ाने के लिए एडवांस्ड जेनेरेटिव एआई लीडर Kamoto.AI के साथ कॉलेबोरेट किया है। मुंबई में एक एक्सक्लूसिव इवेंट में यह ग्राउंडब्रेकिंग लॉन्च एक हिस्टोरिक माइलस्टोन है, जिसने लियोनी को इस तकनीकी उपलब्धि को हासिल करने वाले पहले भारतीय व्यक्तित्व के रूप में स्थापित किया है।

एक नए वेंचर में अपने इन्वेस्टमेंट पर खुशी जाहिर करते हुए और एआई और अपने ऑफिशियल इंटरेक्टिव एआई क्लोन के महत्व को हाईलाइट करते हुए, सनी ने कहा, “मेरी ऑफिशियल एआई रेप्लिका को लॉन्च करना एक तरह की नई शुरुआत है। मैं यहां लाइफ के इस फेज में इसे दोहराऊंगी। मैं उन क्षेत्रों में जाने का इरादा रखती हूं, जिन्हें मैंने पहले नहीं खोजा है और जो मुझे आर्टिस्टिक और बिज़नेस दोनों पहलुओं में आगे बढ़ने में मदद करते हैं।” सनी लियोनी की एडवांस्ड जेनेरेटिव एआई की खोज उनकी आर्टिस्टिक स्किल्स को दर्शाती है। Kamoto.AI की रचना, AI रेप्लिका, प्रामाणिक रूप से फैंस को एक वर्चुअल एक्सपीरियंस देता है। AI क्लोन इंटरैक्टिव है और उसे सनी की वॉइस और पर्सनल डेटा का उपयोग करके एक पर्सनलाइज़्ड एक्सपीरिएंस देने के लिए ट्रेंड किया गया है।

Kamoto.AI के साथ सनी लियोनी का कोलैबोरेशन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के टेक्नोलॉजिकल लैंडस्केप में एक महत्वपूर्ण एडवांसमेंट है। यह पर्सनलाइज़्ड फैन एक्सपीरियंस को तैयार करने में एआई की क्षमता के प्रमाण के रूप में कार्य करता है, जो मनोरंजन के भविष्य में आने वाली असीमित संभावनाओं को प्रदर्शित करता है।

LEAVE A REPLY