IFFSA रेड कार्पेट पर सनी लियोनी ने शानदार पीले स्ट्रैपलेस गाउन में ग्लैमर बिखेरा!

0
237

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित फिल्म “कैनेडी” में कातिल हसीना चार्ली के रूप में सनी लियोनी के अभिनय को दुनियाभर में प्रशंसा मिली है। कान्स में अपनी सफलता के बाद, फिल्म को कई अन्य फिल्म समारोहों में प्रदर्शित किया गया, जिसमें इसे अधिक प्रशंसा मिली। नतीजतन, इसने उत्साह पैदा कर दिया क्योंकि सनी लियोनी और “कैनेडी” टीम दर्शकों को एक बार फिर प्रभावित करने के लिए तैयार है, इस बार इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल ऑफ साउथ एशिया में।

सनी लियोनी ने “कैनेडी” के प्रीमियर पर सफ़िया अलंकृत पीले स्ट्रैपलेस गाउन में इस फिल्म महोत्सव के रेड कार्पेट की शोभा बढ़ाई। सनी लियोनी ने अपने खूबसूरत परिधान को अमामा ज्वेल्स की एक स्टेटमेंट रिंग से सजाया, जिसने उनके लुक में सोफिस्टिकेशन का स्पर्श जोड़ा। इस लुक को मशहूर स्टाइलिस्ट चांदनी मेहता ने स्टाइल किया था।

काम के मोर्चे पर, उनका हालिया म्यूजिक वीडियो “मेरा पिया घर आया 2.0” इंटरनेट पर बहुत लोकप्रिय हो गया है। वह अपनी नई फिल्म “कोटेशन गैंग” के साथ तमिल सिनेमा में भी बड़ा प्रभाव डालने के लिए तैयार हो रही हैं। इस फ़िल्म में जैकी श्रॉफ, प्रियामणि और सारा अर्जुन सहित शानदार कलाकारों की टोली शामिल है।

LEAVE A REPLY