कोटेशन गैंग ट्रेलर आउट: सनी लियोनी इवेंट के दौरान फिल्म के बारे में खुलकर बात की, जानें अभिनेत्री ने क्या कहा!

0
56

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। ‘कोटेशन गैंग’ का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है और यह सनी लियोनी की फिल्म से आपकी अपेक्षा से कहीं ज़्यादा है। ट्रेलर में दिल दहला देने वाले एक्शन सीन्स, सस्पेंसफुल मोमेंट्स, और लियोनी की रॉ परफॉरमेंस को दिखाया गया है, जो दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखने का वादा करता है। सनी लियोनी के फैंस के लिए यह खुशी की बात है क्योंकि वह अपनी सामान्य ग्लैमरस रोल्स से हटकर एक ऐसा प्रदर्शन कर रही हैं, जो प्रभावशाली और इंटेन्स होने का वादा करता है। जो बात प्रभावशाली है, वह है सनी का ट्रांसफॉर्मेशन। हाल ही में, चेन्नई में फिल्म की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे उनके रोल के अनुरूप उनकी आईब्रो से लेकर उनकी स्किनटोन तक हर चीज में बड़ा बदलाव आया।

ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान, सनी लियोनी ने फिल्म के बारे में बात की और कहा, “ऐसे कई डायरेक्टर और लोग हैं, जो मेरे पास रोजाना या हफ्ते में कई बार आते हैं, और कहते हैं ‘यह रोल आपकी इमेज बदलने वाली है।’ जब मैं यह सुनती हूं, तो यह बहुत अच्छा लगता है, मुझे बहुत खुशी होती है क्योंकि वे अपनी फिल्म, अपनी कहानी पर विश्वास करते हैं, लेकिन ऐसा बहुत कम होता है कि कोई वास्तव में मेरी इमेज बदलता है और मैं जो हूं उससे बदल देती हूं। मेरे लिए यह किरदार बनाने और मुझ पर विश्वास करने के लिए धन्यवाद। इसके लिए आपको बहुत-बहुत धन्यवाद।”

उन्होंने आगे कहा, “यह अद्भुत था, मेरे घर में मेरे साथ बैठने और मेरे पास मौजूद स्क्रिप्ट के हर एक शब्द को पढ़ने के लिए धन्यवाद। इस फिल्म में आर्टिस्ट्री और शॉट्स, बहुत खूबसूरत है। आपने जो क्रिएट किया है, वह बिल्कुल सुंदर है और सभी ने बहुत मेहनत की है, इसलिए बहुत-बहुत धन्यवाद। मैं आपकी विशाल और भव्य फिल्म का एक छोटा सा हिस्सा हूं। हम उम्मीद करते हैं कि हर कोई फिल्म के बारे में बात करेगा और इसको देखेगा।”

सपोर्टिंग कास्ट और ट्विस्ट एंड टर्न्स से भरी कहानी के साथ, कोटेशन गैंग साल की एक अवश्य देखी जाने वाली थ्रिलर बनने जा रही है। झलक देखकर ऐसा लग रहा है कि सनी फैंस को एक रोलर कोस्टर सवारी पर ले जाने के लिए तैयार हैं, जो उन्हें शुरू से अंत तक बांधे रखेगी। ‘कोटेशन गैंग’ कोलाहल के मध्य में लियोनी के किरदार के साथ अपराध की दुनिया में उतरती है। एक्ट्रेस को एक हत्यारन की भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा जो एक गैंग का प्रमुख सदस्य है, जो कॉन्ट्रैक्ट किलिंग्स में माहिर है।

जबकि सनी ‘कोटेशन गैंग’ में एक डार्क लेकिन कैलकुलेटिव साइड को प्रदर्शित करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, लीक से हटकर किरदारों को चुनने की उनकी आदत उनकी वर्सेटिलिटी और फिल्मों में सावधानी से चुनाव करने की उनकी संवेदनशीलता का प्रमाण है। ‘कोटेशन गैंग’ के अलावा, सनी लियोनी ‘कैनेडी’ की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, जो अनुराग कश्यप के साथ उनका पहला कोलैबोरेशन है। उनके पास एक अनटाइटल्ड मलयालम फिल्म भी है। साथ ही हिमेश रेशमिया और प्रभुदेवा के साथ एक अन्य दूसरी फिल्म भी मौजूद है। वर्तमान में, वह ‘स्प्लिट्सविला एक्स5’ को होस्ट कर रही हैं और ओटीटी पर ‘ग्लैम फेम’ को जज करने के लिए तैयार हैं।

LEAVE A REPLY