सनी लियोनी ‘कोटेशन गैंग’ के साथ पैन इंडिया स्टार के रूप में अपनी अभिनय क्षमता को करेंगी बड़े पर्दे पर उजागर!

0
76

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा।अपने अभिनय करियर की शुरुआत के बाद से, सनी लियोनी उन भूमिकाओं के साथ प्रयोग करने से कभी नहीं कतराती हैं, जो एक एक्ट्रेस के रूप में उनकी सीमा को दर्शाते हैं। हालाँकि, वह बॉलीवुड में अपने काम के लिए व्यापक रूप से जानी जाती हैं लेकिन देश में उनका फैनडम उनकी लीग में किसी अन्य की तरह नहीं है, जिससे पैन इंडिया स्टार के रूप में एक्ट्रेस की स्थिति मजबूत हो गई है। उनकी आगामी तमिल रिलीज ‘कोटेशन गैंग’, जिसमें वह प्रियामणि और जैकी श्रॉफ के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी, यह उनकी अभिनय क्षमताओं में एक और बदलाव है क्योंकि फिल्म में उन्हें पहले कभी न देखे गए अवतार को अपनाने के लिए तैयार किया गया है।

जबकि प्रियामणि और जैकी श्रॉफ ने अपनी पिछले पैन इंडियन रोल्स से लोगों के दिमाग में एक बड़ा प्रभाव डाला है। दर्शक उस जादू को देखने के लिए उत्सुक हैं, जो सनी दो पावर-पैक्ड परफॉमर्स के साथ बड़े पर्दे पर दिखाने के लिए तैयार हैं। ‘कोटेशन गैंग’ में, सनी ने एक क्रूर किरदार निभाया है, जो उनकी ग्लैमरस इमेज से बिल्कुल अलग है। यह भूमिका, जिसने सनी लियोनी को अपनी अभिनय क्षमताओं का एक डार्क और कॉम्प्लेक्स साइड दिखाने की अनुमति दी, फिल्म की कहानी में गहराई और साज़िश जोड़ती है। उनका किरदार कहानी का अभिन्न अंग है और सिनेमा और अभिनय में अपने गहन अनुभव के साथ, सनी ने फिल्म के लिए सही टोन तैयार किया है, जो जुलाई में रिलीज होने वाली है। सनी की अभिनय क्षमता के साथ जैकी श्रॉफ का अनुभव और प्रियामणि की वर्सेटिलिटी के साथ, ‘कोटेशन गैंग’ एक बेहतरीन सिनेमाई अनुभव के साथ एक विजुअल ट्रीट होने का वादा करती है।

फैंस पहले से ही जैकी श्रॉफ के साथ सनी की केमिस्ट्री को पसंद कर रहे हैं और माफिया मेंबर के रूप में उनके लुक ने फिल्म की रिलीज के लिए उत्साह बढ़ा दिया है। ‘कोटेशन गैंग’ से परे, एक्ट्रेस अपनी विश्व स्तर पर प्रशंसित फिल्म ‘कैनेडी’ की रिलीज का भी इंतजार कर रही है, जो अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित है। उनके पास पाइपलाइन में हिमेश रेशमिया और प्रभुदेवा के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म और एक मलयालम फिल्म भी है।

LEAVE A REPLY