सनी लियोनी के स्प्लिट्सविला एक्स5 ने 10.5 जीआरपी हासिल की, जो 2018 के बाद से एमटीवी शो के लिए सबसे ज़्यादा है!

0
67

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। एक्ट्रेस सनी लियोनी का शो ‘स्प्लिट्सविला X5’ रिकॉर्ड बना रही है। डेटिंग शो, जिसे सनी लगभग एक दशक से होस्ट कर रही हैं, उसने प्रभावशाली 10.5 ग्रॉस रेटिंग पॉइंट्स (जीआरपी) हासिल किए हैं, जिससे यह 2018 के बाद से हाईएस्ट रेटेड एमटीवी शो बन गया है। यह असाधारण उपलब्धि सनी की प्रतिभा में एक और उपलब्धि है। शो की सफलता इसके इनोवेटिव फॉरमेट और सालों से विकसित हुए स्ट्रॉन्ग फेन बेस का प्रमाण है।

इस साल, सनी का स्प्लिट्सविला X5 पूरी तरह से ‘एक्स’ के बारे में रहा है। अपने को-होस्ट तनुज विरवानी के साथ सनी के यूनियन ने उनके फैंस के बीच उत्साह की एक नई लहर ला दी है और उनकी केमिस्ट्री निसंदेह दिल जीत रही है। इस सीज़न में, एंगेजिंग टास्क और ट्विस्ट ने दर्शकों को सप्ताह दर सप्ताह बांधे रखा है। और ऐसा लगता है कि लोग यह देखने में भी इनवेस्टेड हैं कि काँटेस्टेन्ट्स की लव लाइफ समय की कसौटी पर खरा उतरता है या नहीं।

जैसा कि स्प्लिट्सविला X5 रेटिंग्स पर हावी है, सनी इस बात को लेकर बहुत उत्साहित हैं कि 2024 उनके लिए कैसा रहेगा। काम के मोर्चे पर, वह अपनी तमिल फिल्म ‘कोटेशन गैंग’ के साथ सिल्वर स्क्रीन पर अपने फैंस को सरप्राइज करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो जुलाई में रिलीज होगी। उनके फैंस उनकी अनुराग कश्यप निर्देशित ‘कैनेडी’ के सिनेमाघरों में आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पिछले साल कान्स में फिल्म के प्रीमियर के दौरान एक्ट्रेस ने अपने प्रदर्शन के लिए प्रशंसा बटोरी थी। उनके पास पाइपलाइन में हिमेश रेशमिया और प्रभुदेवा के साथ एक अनटाईटल्ड मलयालम फिल्म भी है, जो प्रोडक्शन फेज में है।

LEAVE A REPLY